scriptपिता-पुत्र ने की पीट-पीट कर हत्या | Father-son beaten to death | Patrika News

पिता-पुत्र ने की पीट-पीट कर हत्या

locationनागौरPublished: Oct 20, 2019 11:38:09 am

Submitted by:

Sandeep Pandey

गच्छीपुरा. मकराना तहसील की ग्राम पंचायत ईटावा लाखा में पिता पुत्र की एक जने से कहासुनी के बाद पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

murder

पिता पुत्र की एक जने से कहासुनी के बाद पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया।

गच्छीपुरा. मकराना तहसील की ग्राम पंचायत ईटावा लाखा में पिता पुत्र की एक जने से कहासुनी के बाद पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक के भाई ने इस बारे में पुलिस को दी रिपोर्ट में हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार ईटावा लाखा गांव का मदनपुरी पुत्र मुलापुरी गोस्वामी शुक्रवार शाम को खेत की ओर जा रहा था कि सामने से रामदेव पुत्र पीथाराम बावरी, गोपाल पुत्र रामदेव और रामदेव की पत्नी आ रहे थे। शराब के नशे मे मदनपुरी ने रामदेव की पत्नी के सिर पर रखी तगारी को गिरा दिया। तैश में आकर रामदेव और उसके पुत्र गोपाल ने मदनपुरी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। शनिवार प्रात: गांव के चैनाराम बावरी ने मृतक के बडे भाई भंवरपुरी को मोबाइल पर सूचना दी कि आज कई बार मदनपुरी को फ ोन लगाया लेकिन उसने नहीं उठाया। सूचना पर भंवर पुरी खेत में अकेले रह रहे मदनपुरी के घर गया जहां मदनपुरी का शव घर के बाहर पडा था और मुंह से खून निकल रहा था वहीं शरीर पर भी मारपीट के निशान थे। बडे भाई ने पास ही पूर्व सरपंच सरवण राम जाखड के घर पर घटना की जानकारी पूर्व सरपंच एवं सरपंच को दी। पूर्व सरपंच ने मामले की सूचना गच्छीपुरा पुलिस को दी। एएसआई अयूब खान एवं हेड कांस्टेबल गणेशराम ढाका ने शव पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गच्छीपुरा पहुंचाया। जहां मेडीकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। बताया जा रहा है कि मदनपुरी नशेड़ी था और उसने वर्षो पहले पत्नी की भी शराब के नशे में हत्या कर दी थी।

गच्छीपुरा पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को उनके घर से हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

रेल से गिरकर एक घायल

मकराना. मकराना मंगलाना के बीच स्थित पुलिया के पास हरी प्रसाद (40) पुत्र रामनाथ चलती ट्रेन से गिर जाने से घायल हो गया। इस बाबत फोन पर सूचना मिलने पर मकराना 108 के इएमटी चेनाराम चोयल व पॉयलट महेंद्र ढाका तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायल हरीप्रसाद को प्राथमिक उपचार देकर राजकीय चिकित्सालय मकराना पहुंचाया। घायल रामप्रसाद को प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएन हॉस्पिटल अजमेर के लिए रेफर कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो