scriptFifteen lakh bidis were taken in Nakabjan's car | नकबजन गाड़ी में ले गए पंद्रह लाख की बीड़ी | Patrika News

नकबजन गाड़ी में ले गए पंद्रह लाख की बीड़ी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नागौर. रीको क्षेत्र में नकबजन मंगलवार की देर रात एक गोदाम से करीब पंद्रह लाख की बीड़ी की बोरियां लेकर फरार हो गए। नकबजनों ने पूरी तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया। इसके लिए वो लोडिंग गाड़ी भी लाए थे। इस बाबत फर्म के सेल्स मैनेजर विजय कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

नागौर

Published: December 22, 2021 10:51:38 pm

-रीको इलाके में हुई वारदात

उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार को हमेशा की तरह कार्मिक गोदाम बंद करके गए थे। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोदाम कीपर गोविन्दप्रकाश वहां पहुंचा तो गोदाम का मुख्य गेट व उसका शटर टूटा हुआ मिला। गोविन्दप्रकाश ने मुझे मोबाइल पर जानकारी दी तब मैंने बीकानेर से रवाना होने से पहले कम्पनी के डीलर नवरतन चौरडिय़ा को इस बारे में जानकारी दी । मैं सुबह करीब ग्यारह बजे यहां पहुंचा। नकबजन गोदाम के लोहे का शटर व मुख्य दरवाजा तोडकऱ भीतर घुसे थे। वहां लोडिंग गाड़ी के निशान भी मिले, जिससे साफ है कि बदमाश सारा माल समेट कर ले गए। मालकी कीमत करीब पंद्रह लाख है। फर्म देसाई ब्रदर्स लिमिटेड का यह गोदाम चेनाराम चौधरी से किराए पर लिया हुआ है। इस गोदाम में देसाई बीड़ी की बोरियां आदि रखे हुए है। गोदाम में मंगलवार तक देसाई बीड़ी की 1827 बोरियां रखी हुई थी। वारदात के बाद 181 बोरियां व दो- तीन बण्डल कम मिले। मामले की जांच एएसआई सुरेंद्र कुमार कर रहे हैं। उधर, बताया जाता है कि गोदाम दिन में अक्सर बंद हो जाता था। गोदाम में न तो सीसीटीवी कैमरे लगे न ही वहां कोई चौकीदार था। कोतवाली सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही नकबजन पकड़े जाएंगे।
nagaur
bidis
बकरी चरा रही महिला से दो तोला सोने के जेवर लूटे

-बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने की वारदात
-सीसीटीवी फुटेज में दिखे पर पहचान मुश्किल

नागौर. खुनखुना थाना इलाके में बकरी चरा रही महिला से करीब दो तोला सोने के जेवरात लेकर लुटेरे फरार हो गए। तीनों लुटेरे बाइक पर सवार थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही है। वारदात के बाद डीडवाना सीओ गोमाराम, खुनखुना थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह मीणा मय पुलिस दल वहां पहुंचे। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई गई पर वे पकड़ में नहीं आ पाए।
पुलिस के अनुसार वारदात सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। केराप गांव की महिला अत्तु देवी (70) बकरी चराने निकली थीं। कुछ मिनटों बाद बाइक पर सवार तीन युवक उसके पास आए और गाड़ी रोक दी। तीनों ने मुंह पर ढक रखा था। लुटेरे अत्तु देवी को सडक़ किनारे के खेत में ले गए और कोई हथियार दिखाकर उसे डराया-धमकाया। उनकी धमकी पर अत्तु देवी से सोने की कण्ठी, बोर और माला उतरवा ली और रफूचक्कर हो गए। ये करीब दो तोला वजन के थे। पीडि़ता ने सडक़ पर आकर वहां से गुजर रहे लोगों को वाकया बताया। इस पर खुनखुना थाना पुलिस और डीडवाना सीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें तीनों बदमाश नजर तो आए पर इनकी पहचान नहीं हो पाई है। लूट का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.