script

चलती कार में आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

locationनागौरPublished: Jul 18, 2019 06:40:23 pm

Submitted by:

Patrika Desk

मौलासर क्षेत्र के झाड़ोद रोड पर चलती कार में गुरुवार को आग लग गई। बताते हैं कि आग शॉर्ट सर्किट short circuit in car से लगी। कार में अचानक आग लगने से चालक ने चलती कार से कूद अपनी जान बचाई

moulasar news

चलती कार में आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

मौलासर. मौलासर क्षेत्र के झाड़ोद रोड पर चलती कार में गुरुवार को आग लग गई। बताते हैं कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी। कार में अचानक आग लगने से चालक ने चलती कार से कूद अपनी जान बचाई। आग बुझाने के लिए डीडवाना से जब तक दमकल मौके पर पहुंची तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार मकराना तहसील के ग्राम गेलासर निवासी भंवरङ्क्षसह पुत्र रिछपालङ्क्षसह गुरुवार सुबह करीब 10 बजे गांव से अपनी कार लेकर मौलासर की ओर आ रहा था।

मौलासर में प्रवेश से एक किलोमीटर पहले झाड़ोद रोड पर कार के बोनट से अचनाक धुआं उठा और आग की लपटों ने कार को घेर लिया। चालक भंवरङ्क्षसह ने कार से कूदकर जान बचाई। हादसे की सूचना पाकर मौलासर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से पानी का टेंकर मंगाकर आग बुछाई। उधर घटना के करीब एक घंटे बाद डीडवाना से दमकल की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही कार जल कर राख हो चुकी थी। घटना के बाद सडक़ पर उठती आग लपटों को देखकर बड़ी संख्या लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने कस्बे में दमकल की मांग करते हुए बताया कि यदि मौलासर में दमकल होती तो कार को जलने से बचाया जा सकता था। उधर, कार चालक के कार से कूदने के दौरान मामूली चोटें आई। राहगीरों ने चालक को मौलासर के राजकीय सोमानी अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस में इस संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो