scriptFiring in Khajwana at midnight, police arrived late | वीडियो : खजवाना में आधी रात को फायरिंग, पुलिस देरी से पहुंची, ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे रोका | Patrika News

वीडियो : खजवाना में आधी रात को फायरिंग, पुलिस देरी से पहुंची, ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे रोका

बदमाशों ने हथियार से हमला कर एक ग्रामीण को किया घायल, क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध से ग्रामीणों में रोष

नागौर

Published: June 28, 2022 10:44:13 am

खजवाना (नागौर). नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। खजवाना के जाखड़ों के मोहल्ले में हुई घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसके सिर पर बदमाशों ने हथियार से वार किया। ग्रामीणों के अनुसार गैंग में करीब 6 लोग शामिल थे।
Villagers stopped the state highway in Khajwana
Villagers stopped the state highway in Khajwana

खजवाना में आधी रात को हुई फायरिंग की घटना के बाद पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस देरी से पहुंची। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मंगलवार सुबह खजवाना से निकलने वाले स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों ने फायरिंग से पहले ग्रामीण कमलेश (40) पुत्र मांगीलाल जाखड़ द्वारा परिचय पूछने पर हथियार से सिर पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद फायरिंग कर भाग गए। ग्रामीणों द्वारा फोन करने पर भी पुलिस मौके पर आने से बचती रही और काफी देर बाद तीन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस समय पर एक्टिव हो जाती तो बदमाश पकड़े जाते, लेकिन पुलिस की लचर कार्यशैली से वे भाग गए।
गौरतलब है कि गत सप्ताह खजवाना में एक युवक की हत्या के बाद सोमवार रात को हुई फायरिंग से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
लखनऊ से पकड़े गए दो साइबर ठग, दिसंबर में की थी पौने दो करोड़ की ठगी साइबर ठगी

नागौर. तकरीबन छह माह पहले साइबर ठगी के मामले के दो आरोपी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में धरे गए। रकम कई गुना करने का झांसा देकर पीडि़त व्यक्ति से 1.62 करोड़ की साइबर ठगी करने के मामले में सदर थाना और कुचेरा पुलिस ने लखनऊ (यूपी) से इन शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 13 दिसंबर 2021 को पीडि़त व्यक्ति ने कुचेरा थाने पर धनराशि को कई गुना करने का झांसा देकर एक करोड़ 62 लाख की ठगी का मामला दर्ज कराया गया था। मामले की जांच सदर थाना प्रभारी कर रहे थे। पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था। शेष फरार आरोपियों की तलाश के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे।
एसपी जोशी ने बताया कि आसूचना संकलन एवं साइबर सेल के सहयोग जानकारी मिलने पर एएसपी राजेश मीना व सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन में सदर सीआई रूपाराम के नेतृत्व में थाना सदर कुचेरा एवं साइबर सेल की टीम गठित कर उत्तर प्रदेश भेजी गई। टीम ने वहां दबिश देकर लखनऊ निवासी आरोपी मोहम्मद नदीम वारसी (32) और बाराबंकी निवासी अंकुर वर्मा (25) को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें नागौर ले आए। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई में थाना सदर के कांस्टेबल सुरेश कुमार एवं साइबर सेल की विशेष भूमिका रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.