scriptवीडियो : खजवाना में आधी रात को फायरिंग, पुलिस देरी से पहुंची, ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे रोका | Firing in Khajwana at midnight, police arrived late | Patrika News

वीडियो : खजवाना में आधी रात को फायरिंग, पुलिस देरी से पहुंची, ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे रोका

locationनागौरPublished: Jun 28, 2022 10:44:13 am

Submitted by:

shyam choudhary

बदमाशों ने हथियार से हमला कर एक ग्रामीण को किया घायल, क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध से ग्रामीणों में रोष

Villagers stopped the state highway in Khajwana

Villagers stopped the state highway in Khajwana

खजवाना (नागौर). नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के खजवाना गांव में सोमवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। खजवाना के जाखड़ों के मोहल्ले में हुई घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसके सिर पर बदमाशों ने हथियार से वार किया। ग्रामीणों के अनुसार गैंग में करीब 6 लोग शामिल थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c1zq8

खजवाना में आधी रात को हुई फायरिंग की घटना के बाद पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस देरी से पहुंची। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मंगलवार सुबह खजवाना से निकलने वाले स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों ने फायरिंग से पहले ग्रामीण कमलेश (40) पुत्र मांगीलाल जाखड़ द्वारा परिचय पूछने पर हथियार से सिर पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद फायरिंग कर भाग गए। ग्रामीणों द्वारा फोन करने पर भी पुलिस मौके पर आने से बचती रही और काफी देर बाद तीन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस समय पर एक्टिव हो जाती तो बदमाश पकड़े जाते, लेकिन पुलिस की लचर कार्यशैली से वे भाग गए।
गौरतलब है कि गत सप्ताह खजवाना में एक युवक की हत्या के बाद सोमवार रात को हुई फायरिंग से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c1zp4
लखनऊ से पकड़े गए दो साइबर ठग, दिसंबर में की थी पौने दो करोड़ की ठगी साइबर ठगी

नागौर. तकरीबन छह माह पहले साइबर ठगी के मामले के दो आरोपी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में धरे गए। रकम कई गुना करने का झांसा देकर पीडि़त व्यक्ति से 1.62 करोड़ की साइबर ठगी करने के मामले में सदर थाना और कुचेरा पुलिस ने लखनऊ (यूपी) से इन शातिरों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 13 दिसंबर 2021 को पीडि़त व्यक्ति ने कुचेरा थाने पर धनराशि को कई गुना करने का झांसा देकर एक करोड़ 62 लाख की ठगी का मामला दर्ज कराया गया था। मामले की जांच सदर थाना प्रभारी कर रहे थे। पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था। शेष फरार आरोपियों की तलाश के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे।
एसपी जोशी ने बताया कि आसूचना संकलन एवं साइबर सेल के सहयोग जानकारी मिलने पर एएसपी राजेश मीना व सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन में सदर सीआई रूपाराम के नेतृत्व में थाना सदर कुचेरा एवं साइबर सेल की टीम गठित कर उत्तर प्रदेश भेजी गई। टीम ने वहां दबिश देकर लखनऊ निवासी आरोपी मोहम्मद नदीम वारसी (32) और बाराबंकी निवासी अंकुर वर्मा (25) को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें नागौर ले आए। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई में थाना सदर के कांस्टेबल सुरेश कुमार एवं साइबर सेल की विशेष भूमिका रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो