वीडियो : जमानत पर छूटे हत्या के आरोपी पर एक दर्जन से अधिक युवकों ने बरसाई गोलियां, एक पीठ में लगी

दो किमी तक पीछा कर फायरिंग करते रहे हमलावर, केम्पर गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग

By: shyam choudhary

Published: 22 Jun 2020, 09:51 PM IST

तरनाऊ (नागौर). नागौर जिले के जायल क्षेत्र में शराब माफिया के वर्चस्व की लड़ाई में एक बार फिर गैंगवार की घटना सामने आई है। दो गुटों के बीच लंबे समय से चल रही रंजिश में एक गुट के युवक की पूर्व में हत्या हो चुकी है। अब हत्या के आरोपी पक्ष से जमानत पर छूटे युवक राजू नेतड़ पर सोमवार को फायरिंग हुई है, जिसमें राजू के पीठ पर गोली लगी है।

मामले में यह सामने आया है कि राजू नेतड़ व उसके साथी जायल के ढेहरी गांव से लौट रहे थे, इसी दौरान राजू की बोलेरो केम्पर को आरोपियों ने अपने वाहन से टक्कर मारी और उसके बाद फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में राजू के पीठ में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गया। आरोपियों के फरार होने के बाद राजू को नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया है। गौरतलब है कि राजू हिस्ट्रीशीटर विक्की नेतड़ का भाई है तथा बलराम हत्याकांड के आरोप में जेल में था, जो हाल ही जमानत पर छूटा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार दोपहर को राजू नेतड़ अपने साथियों के साथ ढेहरी गांव में अपने रिश्तेदारी में किसी की मौत पर बैठने गया था। इसके बाद राजू ढेहरी से वापस अपने गांव लौट रहा था कि पहले से तरनाऊ-ढेहरी सडक़ पर घात लगाकर बैठे अज्ञात हमालावरों ने राजु नेतड़ पर फायरिंग शुरू कर दी। राजू ने हमले को भांपते हुऐ गाड़ी को वापस घुमा कर ढेहरी की तरफ दौड़ाई, लेकिन हमलावरों ने भी पीछा करना शुरू कर दिया। करीब दो किमी तक हमलावरों ने पीछा कर कई राउंड फायर किए तथा राजू की गाड़ी को टक्कर मारते हुए ढेहरी तक आ पहुंचे। राजू अपनी गाड़ी को ढेहरी गांव में ले गया, तो हमलावर भी मौके से भाग छूटे। इस दौरान एक गोली राजू के पीठ में लग गई, वहीं गाड़ी पर गोली के चार निशान नजर आए हैं।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned