scriptदिनदहाड़े नागौर कोर्ट के बाहर फायरिंग | Patrika News
नागौर

दिनदहाड़े नागौर कोर्ट के बाहर फायरिंग

13 Photos
2 years ago
1/13

वारदात की जानकारी शहर में आग की तरह फैल गई है। बड़ी संख्या में लोग कोर्ट के बाहर जमा हो गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी और अन्य आला अ धिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

2/13

नागौर कोर्ट के बाहर सोमवार को दिन दहाड़े हरियाणा के एक सुपारी किलर की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले आरोपियों के फोटो सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गए।

3/13

हरियाणा का सुपारी किलर संदीप सेठी जेएलएन जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने मृत घो षित कर दिया है।

4/13

सीसी टीवी कैमरे में आरोपी संदीप सेठी को गोली मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

5/13

सीसी टीवी कैमरे में आरोपी संदीप सेठी को गोली मार पैदल भागे

6/13

निशाने पर था सेठी जानकार सूत्रों ने बताया कि सेठी हमलवारों के निशाने पर था। हमलावर उसे ठिकाने लगाने की फिराक में थे। इसी लिए उस पर नजर रखे हुए थे। वह सोमवार को जैसे ही पेशी पर आने के दौरान कोर्ट से बाहर निकला तो ताबड़तोड़ फायर दिए।

7/13

फायरिंग करते ही तीन आरोपी रेलवे स्टेशन चाैराहे की तरफ पैदल भागे और फिर चौराहे पर पहले से खड़े दो मोटरसाइकिल चालकों के पीछे बैठकर पुराना अस्पताल की तरफ निकल गए।

8/13

बड़ी संख्या में लोग कोर्ट के बाहर जमा हो गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी और अन्य आला अ धिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। शहर सहित जिले में नाकाबंदी कराई गई है।

9/13

वारदात की जानकारी शहर में आग की तरह फैल गई है।

10/13

संदीप सेठी के दो अन्य साथी भी घायल हो गए हैं। सेठी सहित घायलों को उसके साथी पहले निजी और बाद में नागौर के जिला चिकित्सालय में लेकर गए।

11/13

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हरियाणा का सुपारी किलर संदीप सेठी सोमवार को यहां कोर्ट में सा थियों के साथ पेशी पर आया था। वह दोपहर को करीब एक बजे कोर्ट से बाहर निकला तभी उस पर ताबड़ तोड़ फायर शुरू कर दिए।

12/13

हमलावरों ने गोली से फायर किए।

13/13

संदीप सेठी की हत्या के बाद शहर में दहशत का मौहाल फैल गया है। जिस स्थान पर बदमाशों ने फायरिंग की है, वह कोर्ट के मुख्य द्वार से 10 फीट दूर है, जबकि एसपी का बंगला 100 फीट दूर है तथा जिला कलक्ट्रेट और जिला कलक्टर आवास भी 100-150 फीट दूर ही है। यह वह जगह है जहां हर वक्त पुलिस का जाब्ता खड़ा रहता है, इसके बावजूद दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर हमलावरों सुरक्षित निकल जाने से नागौर में सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.