scriptपहले बुटाटी से बोलेरो चुराई फिर मेड़ता में एटीएम तोडऩे का प्रयास, दो गिरफ्तार | First stole Bolero from Butati then attempt to break ATM in Merta, two | Patrika News

पहले बुटाटी से बोलेरो चुराई फिर मेड़ता में एटीएम तोडऩे का प्रयास, दो गिरफ्तार

locationनागौरPublished: Oct 16, 2021 10:08:00 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

पत्रिका: क्राइम रिपोर्ट
मेड़ता सिटी.समीपस्थ बुटाटी धाम मंदिर परिसर से शुक्रवार रात्रि बोलेरो चुराने के बाद मेड़ता कृषि उपज मंडी रोड स्थित आईडीएफसी फस्र्ट बैंक के एटीएम को तोड़कर राशि निकालने का असफल प्रयास करने वाले चोर शनिवार शाम पुलिस के हत्थे चढ़े।

आईडीएफसी बैंक में तड़के 4 बजे बाद सेंध

सुबह जब बैंक सफाईकर्मी ने देखा तो एटीएम टूटा हुआ था।

कृषि उपज मंडी रोड स्थित आईडीएफसी बैंक में तड़के 4 बजे बाद सेंध, असफल रहे तो बचे 12 लाख रुपए

इन चोरों ने शनिवार तड़के 4 बजे करीब आईडीएफसी फस्र्ट बैंक का एटीएम तोडऩे का प्रयास किया, जब तोडऩे में कामयाब नहीं हो सके तो चोर फरार हो गए। चोरों के असफल रहने से एटीएम में रखे 12 लाख रुपए बच गए।
मेड़ता थानाधिकारी राजवीर सिंह शेखावत ने बताया कि मंडी मार्ग स्थित आईडीएफसी फस्र्ट बैंक में एटीएम से राशि निकासी को लेकर दो चोर तड़के 4 बजे पहुंचे। चोरों ने एटीएम को निशाना बनाते हुए तोडऩे का प्रयास किया। काफी देर लोहे के सरिये से एटीएम को तोडऩे की कोशिश की लेकिन कैश बॉक्स नहीं निकलने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। सुबह जब बैंक सफाईकर्मी ने देखा तो एटीएम टूटा हुआ था। इस मामले की सूचना मिलने पर मेड़ता पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की। बैंक मैनेजर प्रदीप आचार्य के अनुसार एटीएम में करीब 12 लाख रुपए सुरिक्षत बच गए।
बोलेरो चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुए तो कबूली एटीएम की वारदात
कुचेरा थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि इन चोरों ने समीपस्थ बुटाटी स्थित संत चतुरदास मंदिर परिसर से रात में एक बोलेरो चुराई थी। कुचेरा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी बुटाटी निवासी रवि (24) पुत्र भैरुराम जाजड़ा तथा पालड़ी जोधा निवासी सहदेवराम (29) पुत्र मांगीलाल जाट ने बोलेरो चोरी के बाद मेड़ता में आईडीएफसी फस्र्ट बैंक के एटीएम को तोडऩे के प्रयास की वारदात कबूली। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मेड़ता थाना व बैंक कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। अब मेड़ता थाना पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर अन्य चोरी वारदातों की भी पड़ताल करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो