scriptपहले बताया रामदेवरा गई थी फिर बोली बलात्कार हुआ | First told Ramdevra, then she was raped | Patrika News

पहले बताया रामदेवरा गई थी फिर बोली बलात्कार हुआ

locationनागौरPublished: Sep 22, 2019 06:32:34 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

कुचेरा. पुलिस थाने में एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गत २९ अगस्त को दिन में साढे ग्यारह बजे के करीब वह कपड़े सिलवाने के लिए अपने घर से निकली थी। इस दौरान ढावा निवासी रामावतार पुत्र रामचन्द्र जाट, रामचन्द्र पुत्र किसनाराम, महेन्द्र पुत्र रामचन्द्र व रमजीराम पुत्र बुधाराम गाड़ी लेकर आए। उसे जबरन उठाकर गाड़ी में डाल दिया।




वह शोर मचाने लगी तो रामावतार ने जोरदार थप्पड़मारा और चिल्लाने पर गला दबाकर मारने की धमकी देते वे लोग उसे नागौर कोर्ट में ले गए। वहां कुछ दस्तावेज तैयार करवाकर जबरन उन पर हस्ताक्षर करवा लिए। उसके बाद उसे रामावतार के ननिहाल निम्बड़ी चांदावतां ले गए। वहां रामवतार ने उसके साथ बलात्कार किया।
युवती ने बताया कि दूसरे दिन उसे रामावतार की मौसी के घर छीलरा की ढाणी ले गए, वहां पर भी रामावतार ने खोटा काम किया। उसके बाद वे उसे बीकानेर ले गए, जहां किसी जानकार के घर तीन चार दिन उसके साथ बलात्कार किया। चिल्लाने पर उसे व परिवार को मारने की धमकी दी। धमकी के डर से उसने पुलिस को पहले आपबीती नहीं बताई और रामदेवरा जाने की झूठी जानकारी दी। परिवादिया ने बताया कि आरोपी अब भी रात के समय उसके घर में घुस आते हैं और मौका मिलने पर उसे उठा ले जाने की धमकियां देते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
पुलिस को पहले बताया रामदेवरा जाना
पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने गत ३० अगस्त को रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी बिना बताए घर से निकल गई। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। रिपोर्ट दर्ज होने का पता चलने पर युवती चार सितम्बर को खुद पुलिस थाने में पेश हुई और पुलिस को रामदेवरा जाने का बताते हुए पिता के साथ जाने की इच्छा जताई। पुलिस ने उसकी इच्छा पर उसे पिता के सुपुर्द कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो