scriptयोजना में पात्र बालिकाओं को चिह्नित करना भूले, 152 संस्था प्रधानों को मिले नोटिस | Forget the marks eligible girls in scheme, notice given to principal | Patrika News
नागौर

योजना में पात्र बालिकाओं को चिह्नित करना भूले, 152 संस्था प्रधानों को मिले नोटिस

https://www.patrika.com/nagaur-news/
 

नागौरMar 23, 2019 / 12:25 pm

Dharmendra gaur

Nagaur latest hindi news

Forget the marks eligible girls in scheme, notice given to principal

-ट्रांसपोर्ट वाउचर योजना में लापरवाही
नागौर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र के माध्यमिक शिक्षा विद्यालयों की कक्षा नौ से बारहवीं की पात्र बालिकाओं को ट्रांसपोर्ट वाउचर योजना की राशि प्रेषित किए जाने के लिए चिह्नित नहीं करने पर समग्र शिक्षा विभाग के जिला परियोजना समन्वयक ने संबंधित संस्था प्रधानों को नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि शाला दर्पण पोर्टल के विद्यालय लॉगिन पर योजनाएं टैब के ट्रांसपोर्ट वाउचर में कक्षा 9-12 ट्रांसपोर्ट वाउचर के लिए सूचना प्रविष्टि नाम से मॉड्यूल शुरू किया गया था।

आज करनी होगी प्रविष्टि
इस माड्यूल में बालिकाओं के वर्तमान निवास से विद्यालय की वास्तविक दूरी तथा बालिका द्वारा साइकिल प्राप्त किए जाने की सूचना की प्रविष्टि की जानी थी। 14 ब्लॉक के 152 संस्था प्रधानों को जारी नोटिस में कहा गया है कि लॉगिन पर सूचना की प्रविष्टि शाला दर्पण पॉर्टल पर नहीं की गई है। अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक ने संस्था प्रधानों को निर्देशित किया है कि लॉगिन पर 23 मार्च दोपहर दो बजे तक प्रविष्टि करवाकर लॉक किया जाना सुनिश्चित करे। जिन विद्यालयों की प्रविष्टि नहीं होगी, उन्हें राशि नहीं भेजी जाएगी।

Home / Nagaur / योजना में पात्र बालिकाओं को चिह्नित करना भूले, 152 संस्था प्रधानों को मिले नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो