scriptखेत में सिर कटी लाश मिली | Found dead body In the field | Patrika News

खेत में सिर कटी लाश मिली

locationनागौरPublished: May 07, 2019 06:06:36 pm

Submitted by:

Anuj Chhangani

शव को रियांबड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

padukalla

खेत में सिर कटी लाश मिली

पादूकलां. अजमेर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग 89 से लिंक रोड के किनारे एक खेत के गड्ढ़े में सिर कटी लाश मिली। उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। अभी यह खुलासा नहीं हो पाया कि हत्या कर यहां लाश डाली गई या फिर उसकी हत्या ही यहीं हुई है। फिलहाल अभी पुलिस का भी यही कहना है कि शिनाख्त के बाद ही मामले की गुत्थी सुलझेगी। सूचना मिलने पर पादूकलां थानाधिकारी सुनील चौधरी, थांवला थानाधिकारी श्रीनिवास जांगीड़, डेगाना वृत्ताधिकारी जगदीशप्रसाद बोहरा ने मौक पर पहुंच कर मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर रियांबड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। अजमेर से एफएसएल टीम के इंचार्ज संजय व मनोहर ने साक्ष्य जुटाए है। सथानाकलां ग्राम पंचायत सरपंच गोपालसिंह मेड़तिया ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकरी ली। नागौर एएसपी सरजीतसिंह मीणा व डेगाना सीआई रूपाराम चौधरी ने भी मौके पर पहुंचकर हालात जाने।
मृतक की उम्र करीब 40-45 साल के बीच है। उसके शरीर ब्लू जीन्स व ब्लू ही शर्ट है। दाहिने हाथ की अंगूली में एक अंगूठी लोहा, तांबा, पीतल के तार से घुमावदार पहनी हुई है। दाहिने हाथ के अंगूठा, व तर्जनी अंगूली के बीच ऊपर की तरफ एक इंच करीब पुरानी चोट का निशान है।

इनका कहना है
सथानी के पास सडक़ किनारे एक गड्ढ़े में अज्ञात व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली है। शिनाख्त के लिए पुलिस पूरे प्रयास कर रही है। इसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।
सरजीतसिंह मीणा, एएसपी नागौर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो