scriptNagaur : पेट्रोल पम्प पर लूट के चार आरोपी गिरफ्तार | Four accused of robbery arrested at petrol pump | Patrika News

Nagaur : पेट्रोल पम्प पर लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

locationनागौरPublished: May 05, 2021 11:33:34 am

Submitted by:

shyam choudhary

सदर थाना पुलिस ने 40 दिन पुराने मामले में की कार्रवाई

petrol pump robbery

petrol pump robbery

नागौर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के कंवलीसर गांव स्थित पेट्रोल पम्प पर तेल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए कार्मिकों के साथ मारपीट कर बाथरूम में बंद कर भागने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
मामले की जांच कर रहे सदर थाने के एसआई रामपाल जाट ने बताया कि गत 24 मार्च को कंवलीसर स्थित बिश्नोई सेवा केन्द्र पेट्रोल पम्प पर काम करने वाले मादाराम पुत्र कोजाराम मेघवाल ने रिपोर्ट देकर गाड़ी लेकर आए चार-पांच लोगों के खिलाफ गाड़ी में भरवाए गए तेल के पैसे नहीं देने, मारपीट कर उसकी जेब में रखे रुपए लूटने का मामाल दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच के बाद लूट व मारपीट के आरोप में मंगलवार को बीकानेर से जांगलू निवासी रामेश्वरलाल पुत्र शंकरलाल विश्नोई, मुकाम निवासी विनोद पुत्र भंवरलाल विश्नोई, लेखराम पुत्र रामगोपाल विश्नोई व कुदसू निवासी आदेश पुत्र श्रवणराम विश्नोई को गिरफ्तार किया। बुधवार को चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
यह था मामला
पेट्रोल पम्प के कार्मिक मादाराम ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 24 मार्च की सुबह करीब 4.51 बजे नागौर की तरफ से एक बिना नम्बरी गाड़ी में सवार चार-पांच जने पम्प पर आए तथा 1000 रुपएका तेल भरने का कहा। उसने गाडी में 1400 रुपए का तेल भर कर रुपए मांगे तो ड्राइवर ने गुगल-पे से भुगतान करने की बात कही। लेकिन उसने कहा कि गुगल पे नहीं है। इस पर गाड़ी में बैठे लोग ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं है। इसी बात को लेकर गाड़ी में सवार लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा उसकी जेब में रखे 2500 रुपए लूट लिए। शोर मचाने पर पम्प पर सो रहा सोनू विशनोई आया तो दोनों को पकडकऱ बाथरूम में बंद कर चले गए।
———————–
मारपीट के मामले दर्ज
नागौर. शहर के सूफिया कॉलेज के पास सांसी बस्ती में रहने वाले दो पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट के मामले दर्ज कराए हैं। एक पक्ष ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है, वहीं दूसरे पक्ष ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।
महिला थाना पुलिस के अनुसार सूफिसा कॉलेज के पास ऊपर वाली ढाणी निवासी सोमानी पत्नी राजेन्द्र सांसी ने रिपोर्ट देकर बताया कि कालू, बबलू, बंटी, कालूराम आदि ने उसके घर में घुसकर मारपीट की तथा दुव्र्यवहार किया। वहीं दूसरी तरफ कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि सांसी बस्ती निवासी कालूराम पुत्र बाबूलाल सांसी ने रिपोर्ट देकर राजेन्द्र पुत्र हरीशचंद्र व उसका ***** कालूराम, राजू, राजेन्द्र की पत्नी सोमानी ने सोमवार को एकराय होकर उसके घर में घुसकर गालियां निकाली तथा उसके तथा उसके भाई बबलू के साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों के मामले दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो