scriptविवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर किया कुछ ऐसा कि जाना पड़ गया जेल | fraud woman arrested in mertacity nagaur | Patrika News

विवाहिता ने प्रेमी संग मिलकर किया कुछ ऐसा कि जाना पड़ गया जेल

locationनागौरPublished: Dec 23, 2018 12:00:52 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Chhattisgarh news

fraud

मेड़ता सिटी. प्रेमी के साथ मिलकर अलग-अलग जगह पर युवकों को फंसाकर उनसे शादी करने के बाद नकदी व जेवरात लेकर फरार हो जाने वाली एक युवती को मेड़ता सर्किल की गोटन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। महिला ने अपने पति व दो बच्चों को छोडक़र प्रेमी के साथ मिलकर तीन युवकों से शादी की थी और मौका पाकर नकदी एवं सोने-चांदी के जेवरात लेकर भाग गई थी।
जानकारी अनुसार लाम्बा जाटान निवासी कानाराम (27) पुत्र मंगाराम मेघवाल ने पूर्व में गोटन थाने में मामला दर्ज करवा बताया था, कि थांवला थाना क्षेत्र के लुणियास निवासी नन्दा देवी (28) पुत्री विष्णु मेघवाल ने अपने प्रेमी हरसौर निवासी इकबाल उर्फ मुन्ना पुत्र अहमद खां के साथ मिलकर धोखाधड़ी करते हुए शादी के कागजात कोर्ट में बनवाए और और 7-8 दिन बाद 50 हजार रुपए व सोने-चांदी के जेवरात लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।
वृत्ताधिकारी रामगोपाल शर्मा ने जब इस मामले की जांच की तो सामने आया कि नन्दा की शादी 10 साल पूर्व पुष्कर थाना क्षेत्र के खोरी गांव में हुई थी। जहां इसके दो बच्चे भी हुए, लेकिन इकबाल उर्फ मुन्ना के प्रेम में फंसकर उसने अपने पति व बच्चों को छोड़ दिया और लोगों को शादी का झांसा देकर ठगी का काम शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार नन्दा ने खारिया निवासी बलदेवराम मेघवाल, मालास गुसाइयान परबतसर निवासी सोहनलाल मेघवाल के साथ ही शादी की और नकदी व जेवरात लेकर अपने प्रेमी इकबाल के साथ यहां से भी फरार हो गई थी। इतना ही नहीं नंदा देवी ने प्रार्थी लाम्बा जाटान निवासी कानाराम के खिलाफ थांवला थाने में दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया था, जो जांच में झूठा पाया गया था।

पुलिस के अनुसार दीपावली के आस-पास नन्दा के प्रेमी इकबाल उर्फ मुन्ना की किसी बीमारी से मृत्यु हो जाने के बाद वह अपने पिता के साथ अहमदाबाद की तरफ चली गई, जिसे दस्तयाब कर लाने के लिए गोटन पुलिस थाने से हैड कांस्टेबल लालाराम, नरेंद्र, महिला कांस्टेबल प्रतिभा की टीम रवाना हुई थी और टीम शादी करके लोगों को ठगने वाली महिला को दस्तयाब कर मेड़ता लेकर पहुंची। दस्तयाब महिला को नागौर न्यायालय में पेश किया गया और वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो