scriptइंस्टाग्राम पर की दोस्ती, युवती से मिलने घर पहुंचे युवक ने मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर लूटी अस्मत | Friendship on Instagram, the young man reached home to meet the girl, | Patrika News

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, युवती से मिलने घर पहुंचे युवक ने मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर लूटी अस्मत

locationनागौरPublished: May 23, 2022 10:53:01 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

-अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल- युवती को ब्लैकमेल कर एक साल से बना रहा था अवैध संबंध- पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, युवती से मिलने घर पहुंचे युवक ने मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर लूटी अस्मत

मौलासर. पुलिस गिरफ्त में बलात्कार का आरोपी।


मौलासर.थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती के साथ करीब एक साल तक बलात्कार करने तथा आरोपी द्वारा अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर करीब एक-डेढ़ साल से युवती को ब्लैकमेल करने का मामला पुलिस ने दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी जसवंतदेव ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने थाने में दर्ज करवाई रिपाेर्ट में बताया कि सीकर जिले के लोसल कस्बे के निवासी सुभाष सैनी पुत्र जगदीश सैनी से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। सुभाष एक दिन मिठाई लेकर उसके घर पर आया। युवती का आरोप है कि मिठाई खाने के बाद वह अचेत हो गई । उसके बाद सुभाष ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर करीब एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। कुछ दिन पहले युवती के परिजनों को जानकारी मिलने पर घटना का खुलासा हुआ।

युवती ने परिजन के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।
आरोपी को लोसल से किया दस्तयाब

आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। कांस्टेबल राकेश सामोता ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपी के घर दबिश दी। बाद में उसे लोसल से दस्तयाब कर मौलासर लाया गया। यहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया।
मोबाइल व कागजात जब्त

पुलिस ने आरोपी के पास से युवती के जरूरी कागजात तथा जिस मोबाइल से युवती के अश्लील वीडियो व फोटो बनाए थे वह भी आरोपी से बरामद किया है। आरोपी फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती का देह शोषण कर रहा था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b1x4h
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो