script

एनपीएस के विरोध में काली पट्टी बांधकर जताया रोष

locationनागौरPublished: Dec 22, 2018 10:49:08 pm

Submitted by:

Anuj Chhangani

https://www.patrika.com/nagaur-news/

khinwsar news

एनपीएस के विरोध में काली पट्टी बांधकर जताया रोष

खींवसर. एनपीएस के विरोध में शनिवार को राष्ट्रीय स्तर पर विरोध दिवस के रूप में ढींगसरा में पीईईओ क्षेत्र के कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। शिक्षक संघ सियाराम के जिलाध्यक्ष रामनिवास बसवाणा, शिक्षक संघ सियाराम के प्रदेश प्रतिनिधि श्रवणराम बिश्रोई सहित पदाधिकारियों ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि सरकार समय रहते एनपीएस हटाकर पुरानी पेंशन लागू करे नहीं तो आन्दोलन किया जाएगा।
गोटन. गोटन क्षेत्र के शिक्षकों ने शनिवार को नई पेंशन योजना (एनपीएस) का विरोध करते हुए काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ के जिला प्रतिनिधि श्रवण मिर्धा ने बताया कि वर्ष 2004 के बाद नियुक्त कर्मचारियों के लिए सरकार ने नई पेंशन योजना लागू की थी। जो कर्मचारियों के साथ न्याय संगत नहीं है। वर्ष 2004 के बाद सभी नियुक्त गोटन क्षेत्र के शिक्षक पुरानी पेंशन योजना की मांग करते हैं।
मेड़ता रोड/दधवाडा. नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत एनपीएस से प्रभावित केन्द्र व राज्य सरकार के कार्मिकों ने शनिवार को काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। जिला सह संयोजक प्रकाश जांगिड़ ने बताया कि कर्मचारियों ने अपने अपने स्कूल, कार्यालयआदि में शनिवार को काली पट्टी बांधकर दिनभर कार्य करते हुए विरोध प्रकट किया। मेड़ता रोड सहित जारोड़ा, रियाश्यामदास, बासनी नेता, ढांवा, दत्ताणी, बामणावास, हसिंयास, छापरीकलां आदि स्कूलों में शिक्षकों, शिक्षिकाओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रकट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो