मंगलपुर गांव में चाकुओं से हमला कर एक युवती की हत्या

मंगलपुर गांव में चाकुओं से हमला कर एक युवती की हत्या
Girl killed by knives in Mangalpur village of Nagaur

Shyam Lal Choudhary | Publish: Oct, 11 2019 12:49:38 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 12:49:39 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

Girl killed by knives in Mangalpur village of Nagaur लाडनूं थाना क्षेत्र का मामला, घर से खेत जा रही दो लड़कियों पर चाकुओं से हुआ हमला

Girl killed by knives in Mangalpur village of Nagaur लाडनूं (नागौर). नागौर जिले के लाडनूं थाना क्षेत्र के मंगलपुरा गांव में खेत जा रही दो बहनों पर अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल युवतियों को लाडनूं अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान एक युवती की मौत हो गई, जबकि दूसरी की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे भी हायर सेंटर रेफर किया गया।

युवतियों पर हुए हमले की सूचना मिलने पर लाडनूं थानाधिकारी मुकुट बिहारी मीणा व डीडवाना वृत्ताधिकारी गणेशराम चौधरी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करवाई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलपुरा गांव निवासी युवतियां अपने घर से पैदल खेत जा रही थी, रास्ते में आए हमलावरों ने उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, हमले में दो युवतियां गंभीर घायल हो गई, जिन्हें लाडनूं के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरी की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। हमलावरों ने हमला क्यों किया, इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक आरोपी को बस में जाते हुए सुजानगढ़ के पास हिरासत में लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned