scriptपुलिस को दें बाहर से आने वाले लोगों की सूचना, ताकि जिले में नहीं फैले कोराना | Give information to police coming from outside the people | Patrika News

पुलिस को दें बाहर से आने वाले लोगों की सूचना, ताकि जिले में नहीं फैले कोराना

locationनागौरPublished: Mar 30, 2020 02:05:01 pm

Submitted by:

shyam choudhary

नागौर पुलिस ने पूरी तरह सील की जिले की सीमाएं, लॉकडाउन में फालतू घूमने पर जब्त कर रहे वाहन

Nagaur police

Give information to police coming from outside the people

नागौर. लॉकडाउन के दौरान नागौर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने अपने क्षेत्र में बाहर से आने वाले लोगों की सूचना पुलिस को दें, ताकि उनकी जांच करवाई जा सके। एसपी ने बताया कि जिले के सभी पुलिस थानों के बीट क्षेत्र के निवासी अपने बीट अधिकारी को कोरोना संदिग्ध, विदेश या अन्य राज्यों व जिलों से आए व्यक्तियों की या अन्य किसी भी प्रकार की सूचना दे सकते हैं। आमजन से अपील है कि केन्द्र व राज्य सरकार एवं प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों की हरसंभव पालना करें। आमजन किसी भी प्रकार की जानकारी या सहायता के लिए पुलिस कन्ट्रोल रूम नागौर के लैण्ड लाइन नम्बर 01582-243247 एवं वाट्सएप नम्बर 9530413100 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।
लॉकडाउन में बाहर घूमने पर 25 वाहन जब्त
नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को शहर में लॉकडाउन के बावजूद अनावश्यक काम से बाहर घूमने वाले 25 लोगों के दुपहिया वाहन जब्त किए हैं।
थानाधिकारी अमराराम खोखर ने बताया कि केन्द्र व राज्य सरकार के आदेशानुसार लॉकडाउन के दौरान नागौर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों के जीवन की सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के निर्देशानुसार एएसपी रामकुमार कस्वां के नेतृत्व में रविवार को नागौर शहर में अनावश्यक रूप से दुपहिया वाहन लेकर घूमते वाहन चालकों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए कुल 25 दुपहिया वाहन जब्त किए गए।। लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलने पर वाहन चालकों के विरूद्ध भविष्य में भी कार्रवाई जारी रहेगी। नागौर पुलिस की आमजन से अपील है कि अपनी जरूरत के सामान की पैदल जाकर खरीददारी करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो