script

गो चिकित्सालय के कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या

locationनागौरPublished: Feb 27, 2020 11:35:39 am

Submitted by:

shyam choudhary

गाड़ी में सवार होकर आए लोगों ने किया हमला, हमले में राजाराम नामक युवक की मौत, मृतक का भाई दिनेश भी हुआ हमले में घायल, एसपी डॉ. विकास पाठक सहित अधिकारी पहुंचे अस्पताल

Gosala worker murdered with a sharp weapon

Gosala worker murdered with a sharp weapon

नागौर. शहर के जोधपुर रोड स्थित श्री कृष्ण गोपाल गो सेवा समिति द्वारा संचालित गो चिकित्सालय में बुधवार देर रात गाड़ी में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने यहां काम करने वाले दो भाइयों पर चाकू से वार कर जानलेवा हमला कर दिया। हमले की इस घटना में एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 11 बजे जोधपुर रोड पर एक गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने गो चिकित्सालय के आगे ड्यूटी दे रहे कार्मिक राजाराम बिश्नोई व उसके भाई दिनेश विश्नोई पर हमला कर दिया। चाकू से किए गए हमले में राजाराम बिश्नोई गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं दिनेश भी बीच-बचाव में घायल हो गया। घायल दोनों भाइयों को गंभीर हालत में नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने राजाराम को मृत घोषित कर दिया। वहींं दिनेश का इलाज शुरू किया।
वारदात की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और इस पूरे मामले में उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक, नागौर वृत्ताधिकारी मुकुल शर्मा, कोतवाली थानाधिकारी अमराराम विश्नोई सहित पुलिस के अधिकारी जेएलएन अस्पताल पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। साथ ही घायल दिनेश से हमले की घटना लेकर जानकारी ली। इसके बाद एसपी डॉ. पाठक ने पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर नाकाबंदी करवाई, लेकिन सुबह तक आरोपी हाथ नहीं लगे।
हमले के बाद फरार हुए आरोपी
चाकू से वार कर हत्या की इस घटना को लेकर गाड़ी में सवार होकर आए लोगों की तलाश के लिए पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई है और गाड़ी सवार होकर आए लोगों की तलाश की जा रही है। फिलहाल गो चिकित्सालय में काम करने वाले राजाराम और उसके भाई पर किए गए हमले की घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, पूरे मामले में पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं। मृतक राजाराम कंवलिसर गांव का निवासी था और अभी करणी कॉलोनी में रहता था।

ट्रेंडिंग वीडियो