कार्यकाल के चार साल का जश्न मना रही सरकार, नागौर में जनता को भूले दरबार

कार्यकाल के चार साल का जश्न मना रही सरकार के मंत्री बंशीधर बाजिया तय कार्यक्रम के मुताबिक नहीं पहुंचे नागौर, इंतजार करते लोग।

By: Dharmendra gaur

Updated: 10 Dec 2017, 12:07 PM IST

जिला प्रभारी मंत्री नहीं पहुंचे, लोग करते रहे इंतजार, सर्किट हाउस में होनी थी जन सुनवाई
नागौर. चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने के लिए जश्न मना रही राज्य की भाजपा सरकार के मंत्री जनता को भूल गए। दूर दराज से आए लोग घंटों इंतजार के बाद अपनी पीड़ा बताए बिना ही लौट गए। दरअसल जिले के प्रभारी मंत्री बंशीधर बाजिया का शुक्रवार शाम को नागौर पहुंचकर सुबह नौ बजे जन सुनवाई करनी थी, लेकिन वे शनिवार को नागौर आने के बजाय सीधे जायल के गुजरियाबास में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच गए।
निराश लौटे दो दर्जन सरपंच
जन सुनवाई का कार्यक्रम तय होने के बावजूद लोगों के बीच नहीं पहुंचने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार व उसके मंत्री जनता की पीड़ा को लेकर कितने गंभीर है। बाजिया के नागौर में जन सुनवाई की जानकारी मिलने पर जिला सरपंच संघ अध्यक्ष अर्जुनराम काला समेत करीब दो दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों के सरपंच सर्किट हाउस पहुंचे लेकिन यहां बाजिया के नहीं मिलने पर उन्हें निराशा हुई और करीब दो घंटे इंतजार के बाद केेन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी के समक्ष अपनी पीड़ा रखी।
पुलिस भी करती रही इंतजार
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बाजिया को शुक्रवार शाम पहुंचना था लेकिन वे शनिवार सुबह तक नहीं पहुंचे। उन्हें लेने के लिए पुलिस की एस्कोर्ट टीम भी जिले की सीमा पर पहुंची लेकिन तय कार्यक्रम के अनुसार बाजिया नागौर नहीं पहुंचे। प्रोटोकॉल के अनुसार प्रभारी मंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिए पुलिस के जवान सर्किट हाउस में इंतजार करते रहे और बार-बार लोकेशन पूछते नजर आए। लोगों ने मजबूरी में गुजरियावास जाकर मंत्री बाजिया को अपनी पीड़ा बताई।

प्रदेश को हरा भरा बनाएगी जमींदारा पार्टी
नेशनल यूनियनिस्ट जमींदारा पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक में शनिवार को स्थानीय होटल में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य महासचिव भंवरलाल नायक ने कहा कि देश भर में भाजपा व कांग्रेस का विकल्प तैयार हो रहा है। दोनों ही पार्टियों ने प्रदेश के विकास को लेकर कुछ नहीं किया। जमींदारा पार्टी हर वर्ग के लोगों को प्रतिनिधित्व देगी और कम बजट में प्रदेश को हरा भरा बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ईमानदारी से काम करती तो प्रदेश का एक हिस्सा बंजर नहीं रहता। इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष मो. याकूब, जिला महामंत्री शौकत खान, प्रदेश महासचिव टीकमचंद जयदेव, महिला प्रदेशाध्क्ष अनिता शर्मा, महासचिव नीलोफर खान समेत अन्य उपस्थित थे।

Show More
Dharmendra gaur Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned