scriptविधायक बेनीवाल ने कहा – प्रदेश में परिवर्तन की बयार, विधानसभा चुनाव में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार | Govt. of Third Front will be formed in the Assembly elections- Beniwal | Patrika News

विधायक बेनीवाल ने कहा – प्रदेश में परिवर्तन की बयार, विधानसभा चुनाव में बनेगी तीसरे मोर्चे की सरकार

locationनागौरPublished: Oct 14, 2018 10:47:01 pm

Submitted by:

shyam choudhary

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल रविवार को रहे बीकानेर व चूरू जिले के दौरे पर

Mla Hanuman beniwal

Mla Hanuman beniwal

नागौर. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने रविवार को बीकानेर व चूरू जिले का दौरा कर जयपुर में आगामी 29 अक्टूबर को प्रस्तावित किसान हुंकार महारैली के लिए समर्थन मांगा। किसान हुंकार महारैली को लेकर जन – संपर्क अभियान के तहत जोधपुर व बाड़मेर जिले के बाद विधायक बेनीवाल ने रविवार को बीकानेर तथा चूरू जिले के दर्जनों गांवों में सभाओं को संबोधित किया।

कश्मीर के दामाद और सामंती वसुंधरा को नहीं आने देंगे

विधायक बेनीवाल ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कश्मीर के दामाद राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब संजोए बैठे हैं, वहीं प्रत्यक्ष तौर पर राजस्थान का उपयोग करके करोड़ों का भ्रष्टाचार करने वाली वसुंधरा को इस बार प्रदेश की सियासत- सुपुर्द नहीं करेंगे।

गहलोत को लेकर यह कहा
विधायक ने कहा कि गहलोत ने गांधीवादी छवि का झूठा दिखावा करके 10 साल शासन किया और आंतरिक तौर पर उनकी नीतियों में किसान के हित के लिए कोई जगह नहीं थी।

प्रदेश में परिवर्तन की बयार

विधायक बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में जनता दोनों पार्टियों का शासन देख चुकी है और अब प्रदेश में तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने को लेकर जनता उत्सुक है और परिवर्तन की जो बयार राज्य में चल रही है उससे यह जाहिर है की भाजपा व कांग्रेस दोनों की विदाई तय है।

इन स्थानों पर किया दौरा
विधायक बेनीवाल ने रविवार को बीकानेर जिले के नोखा, भामटसर, पलाना, बीकानेर, डुंगरगढ़ तथा चूरू जिले के सरदारशहर, रतनगढ़, मालासर, व चूरू मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया।

आज रहेंगे सांगानेर क्षेत्र के दौरे पर

विधायक बेनीवाल सोमवार को जयपुर के समीप सांगानेर क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे जहां वो सान्यपुरा, मालपुरा गेट, सीटीएस बस स्टेंड, जैन मंदिर व रामपुरा रोड पर स्थित सुशील पेरेडाईज पर जन संपर्क करेंगे। वहीं नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो