scriptvideo—गया था दुल्हन लाने पटरियों के पास मिला शव | Had gone to bring the bride, found dead body near the tracks | Patrika News

video—गया था दुल्हन लाने पटरियों के पास मिला शव

locationनागौरPublished: Nov 29, 2022 11:59:06 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

-डेगाना-गच्छीपुरा रेलवे ट्रेक पर मिला शव, आत्महत्या की आशंका-मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
-दो साथियों के साथ चार नवंबर को प्रयागराज गया था

 गया था दुल्हन लाने  पटरियों के पास मिला शव

डेगाना. अस्पताल में परिजनों के बयान लेती पुलिस।

नागौर/डेगाना. दुल्हन लाने के लिए करीब एक महीने पहले प्रयागराज गए युवक का शव सोमवार रात को डेगाना-गच्छीपुरा रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का सामने आया है। बताया जाता है कि शादी के सपने संजोकर प्रयागराज गया यह युवक युवती की मनाही से अवसाद में आ गया और उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि परिजन उसको साथ ले जाने वाले दो दोस्तों पर हत्या की आशंका जता रहे हैं। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
पुलिस के अनुसार डेगाना के गांव खेड़ी शीला निवासी युवक श्रवणराम मुण्डेल (34) सोमवार की देर रात डेगाना -गच्छीपुरा रेलवे ट्रेक पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पड़ा मिला। ट्रेक जांचने वाले कर्मचारी ने अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। डेगाना थाना प्रभारी नरेंद्र जाखड़ मौके पर पहुंचे। शव को डेगाना उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों को सूचना दी गई, मंगलवार को सुबह परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर शव की शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि श्रवणराम पिछले दिनों अपने दो दोस्तों के साथ यूपी दुल्हन लेने गया था।
एक साथी जयपुर ही उतर गया था

सीआई जाखड़ ने बताया कि मृतक श्रवणराम मुण्डेल अपने दो साथी सुखराम व श्यामलाल के साथ 4 नवंबर को यूपी के प्रयागराज गया। श्याम व सुखराम का ससुराल भी वहीं है, वहीं से श्रवणराम की दूसरी शादी करवाने की बात सामने आई है। उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके छह साल की बेटी भी है। वो करीब एक महीने वहां रहा, लेकिन दूसरी शादी की बात नहीं बनी। अब तक की तहकीकात में सामने आया कि वो लीलण एक्सप्रेस से जयपुर से चला था, संभवतया डेगाना स्टेशन पर उतरकर उसने बाद में आने वाली ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। संभवतया उसकी शादी की बात नहीं बनी, उसकी कॉल डिटेल समेत अन्य तहकीकात में भी उसकी मौत सुसाइड के चलते होना सामने आया है। उसके साथ गया सुखराम प्रयागराज से जयपुर तक साथ आया था, जयपुर से श्रवणराम लीलण से लौट रहा था। उसने मोबाइल भी बंद कर लिया था।
तरह-तरह के आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि श्रवणराम ने अपने परिजनों को भी शादी कर जल्द वापस आने की बात कही। घर वाले भी निश्चिंत हो गए, उसने तो अपने मित्रों व परिजनों को यहां तक बता दिया कि उसने फेरे तक ले लिए। परिजन ये भी कह रहे हैं कि दुल्हन लाने गए श्रवणराम के खाते में पिछले दिनों ही 2.41 लाख रुपए भी फोन-पे से जमा करवाए थे। परिजनों की ओर से डेगाना थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि श्रवणराम के सोमवार को जयपुर आने तक की सूचना है। इसके बाद में रात को ट्रैक पर लाश मिली है। उसकी हत्या कर लाश पटकने का संदेह है। डेगाना सीओ नंदलाल सैनी समेत अन्य अधिकारियों ने भी मौका-मुआयना किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fxbmj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो