हनुमान बेनीवाल ने दिया इस्तीफा, बोले - अब दिल्ली में करेंगे धमाके

हनुमान बेनीवाल ने दिया इस्तीफा, बोले - अब दिल्ली में करेंगे धमाके

Shyam Lal Choudhary | Updated: 04 Jun 2019, 05:54:26 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

पत्रकारों से बोले बेनीवाल - प्रदेश में 2023 का चुनाव लड़ेगी आरएलपी

नागौर. नागौर की खींवसर विधानसभा से तीन बार विधायक चुने जाने के बाद नागौर लोकसभा से सांसद बनने वाले हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को विधानसभा सदस्य का इस्तीफा सौंप दिया। जोशी को इस्तीफा देने के बाद सांसद बेनीवाल ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि अब वे दिल्ली में प्रधानमंत्री से बात कर टोल मुक्त राजस्थान की बात करेंगे, बल्कि अब तो टोल मुक्त देश की मांग करेंगे। इसके साथ किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ हो, ताकि किसान जो आत्महत्याएं कर रहे हैं, वह बंद हो।

उन्होंने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सो रही है, गहलोत जी का बैटा चुनाव हार गया, इसलिए उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। पायलट जी मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, वे सोच रहे हैं कि उनका प्रमोशन हो जाए। प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, बहन-बेटियों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।
मीडिया के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा की तरह देश की संसद में उनके तेवर तीखे ही रहेंगे, कम नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बातों पर न जाइए, अब तो बड़े धमाके होंगे।

दो दिन पूर्व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल से जब मंत्री नहीं बनाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि किसे मंत्री बनाना है और किसे नहीं, यह तय करना प्रधानमंत्री का काम है, उन्होंने देश को सुरक्षित हाथों में सौंपने के लिए भाजपा के साथ गठबंधन किया और राजस्थान से मिशन 25 पूरा कर दिया। बेनीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी की सुनामी जरूर थी, लेकिन राजस्थान में मिशन 25 हनुमान बेनीवाल की सेना के सहयोग से ही पूरा हुआ है।
देशहित में भाजपा से गठबंधन किया था और उसमें सफल रहे। बेनीवाल ने कहा राजस्थान में आरएलपी एवं भाजपा का गठबंधन होने से ही एनडीए का मिशन 25 पूरा हुआ है।

वक्त आने पर सामने आ जाएंगी सारी बातें
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने मंत्री बनने के लिए कहीं कोई लॉबिंग नहीं की। यह प्रधानमंत्री का स्वविवेक है कि वे किसे मंत्री बनाए। उन्होंने कहा कि वक्त आने पर सारी बातें सामने आ जाएंगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned