scriptVideo : नामांकन से पहले हनुमान बेनीवाल का नागौर में शक्ति प्रदर्शन | Hanuman Beniwal's power demonstration in Nagaur before nomination | Patrika News

Video : नामांकन से पहले हनुमान बेनीवाल का नागौर में शक्ति प्रदर्शन

locationनागौरPublished: Nov 14, 2018 05:41:19 pm

Submitted by:

shyam choudhary

https://www.patrika.com/nagaur-news/
नागौर जिले की खींवसर विधानसभा से लगातार तीसरी बार बने उम्मीदवार शाम को जारी कर सकते हैं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की पहली सूची

MLA Hanuman beniwal

Roadshow of MLA Hanuman Beniwal in Jaipur on 28th october

नागौर. खींवसर विधायक व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को नागौर जिले की खींवसर विधानसभा से नामांकन दाखिल किया। विधायक बेनीवाल ने खींवसर उपखण्ड मुख्यालय पर नामांकन दाखिल करने से पूर्व नागौर के मानासर पर स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर जन सभा को संबोधित कर जिले की सभी सीटों पर कब्जा जमाने का दावा किया। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि इस बार चुनाव में वसुंधरा व गहलोत के भूत को बोतल में बंद करना है, ऐसा चमत्कार दिखाना है। उन्होंने कहा कि हम बोतल इसलिए लाए हैं ताकि लोगों को साफ पानी पिला सकें और खेतों में सिंचाई के लिए नहरी पानी पहुंचा सके।

उन्होंने कहा कि रालोपा प्रदेश में 100 से अधिक सीटें जीतेगी, इसलिए पूरे प्रदेश में फैल जाओ और सभी सीटों पर कब्जा कर लो। इस बार मुख्यमंत्री हमारा ही बनेगा और यदि 19-20 का चक्कर हो गया तो चलेगी हमारी ही। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार नहीं बनी तो दूसरों की सरकार भी हम नहीं बनने देंगे। इसलिए चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। बेनीवाल ने अपने समर्थकों से कहा कि इस बार खींवसर की सीट आपको संभालनी है, मुझे पूरा प्रदेश देखना है। फिर उनसे बेनीवाल ने पूछा, क्या करूं खींवसर आऊं या आप देख लोगे? इस पर उपस्थित भीड़ ने उन्हें हाथ इशारा करते हुए कहा कि वे प्रदेश को देखें, खींवसर की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने अपने 10 सालों के कार्यकाल में जनता को विकास की मूलभूत धारा में जोडऩे का काम किया और चिकित्सा, सड़क, नहरी पानी सहित विकास के विभिन्न मामलों में खींवसर विधानसभा को आगे लाने का प्रयास किया।
विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में जनता परिवर्तन चाह रही है और 36 कौम के सहयोग व आशीर्वाद से हम सरकार बनाएंगे। पार्टी के प्रवक्ता चौधरी ने बताया की टिकटों की प्रथम सूची की तैयारी अंतिम पड़ाव में है और राष्ट्रीय संयोजक बेनीवाल के नामांकन दाखिल करने के बाद पार्टी किसी भी वक्त पहली सूची जारी कर सकती है।
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने खींवसर में मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए कोई कमी नहीं रखी और रात-दिन एक करके क्षेत्र में विकास करवाए। उन्होंने जारी प्रेस बयानों में बताया कि आज़ादी के दशकों बाद खींवसर क्षेत्र के गांव सड़क, पानी व बिजली के नेटवर्क से कोसों दूर थे मगर उन्होंने विगत 10 सालों में प्रयास करके प्रत्येक ढाणी व गांव को बिजली तथा सड़क नेटवर्क से जुड़वाया और आम आदमी की समस्या को खुद की समस्या समझकर समाधान करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो