यहां तो किसानों का इंतजार करते ही रह गए अधिकारी...!

Sharad Shukla | Publish: Oct, 14 2018 12:05:45 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 12:05:46 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

जिले के समर्थन मूल्य खरीद केन्द्रों में मूंग की खरीद शुरू

नागौर. जिले में समर्थन मूल्य पर मूंग खरीद शुक्रवार से शुरू हो गई। कृषि उपजमंडी स्थित क्रय विक्रय सहकारी समिति के खरीद केन्द्र पर कोई किसान नहीं पहुंचा। जबकि जायल खरीद केन्द्र पहुंचे किसानों के मूंग की खरीद की गई। क्रय विक्रय सहकारी समिति खरीद केन्द्र के अधिकारियों ने बताया कि 25 हजार बारदाना आ चुका है। बारदाना की उपलब्धता होने के बाद किसानों को मूंग बेचान के लिए टोकन दे दिए गए थे। टोकन जारी होने के साथ ही काश्तकारों को इसकी सूचना उनको मोबाइल के माध्यम से भी दी गई, लेकिन कोई किसान नागौर मंडी स्थित खरीद केन्द्र पर नहीं पहुंचा। अब इनकी खरीद श्निवार को की जाएगी। खरीद केन्द्र प्रभारी रामनिवास सिंवर ने बताया कि कांटे आदि की व्यवस्था करने के साथ ही इन्हें सुव्यवस्थित कर लिया गया है। किसानों के आने बाद उनकी माल उतराई एवं तुलाई आदि शनिवार से किसानों आने पर शुरू कर दी जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned