scriptनागौर में हिट एंड रन: पुलिस की स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, एक क्यूआरटी कमांडो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती | Hit and Run: Quick Reaction Team commando died in accident- 2 injured | Patrika News

नागौर में हिट एंड रन: पुलिस की स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, एक क्यूआरटी कमांडो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

locationनागौरPublished: Dec 27, 2017 01:27:43 pm

Submitted by:

dinesh

पुलिस जांच कर रही है यह महज एक हादसा था या फिर ट्रक चालक ने अपनी किसी रंजिश के चलते ऐसा किया है…

Nagaur Accident
नागौर/जयपुर। नागौर में फिर से एक पुलिस की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पुलिसकर्मी की मौत हो गई और उसके दो साथी गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। पूरी रात नागौर और आस-पास के जिलों में ट्रक चालक की तलाश में नाकाबंदी रही लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। हादसा कुचामन शहर के डीडवाना रोड स्थित मेगा हाइवे पर हुआ। मामले की जांच कुचामन थानाधिकारी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

video: राजस्थान में दर्दनाक हादसा, कुआं ढ़हने से तीन मजदूरों की मौत

हादसा या साजिश
हादसे में कमांडो रोहिताश और रिछपाल भी घायल हो गए। दोनों को जयपुर रैफर किया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि यह महज एक हादसा था या फिर ट्रक चालक ने अपनी किसी रंजिश के चलते ऐसा किया है। ट्रक चालक की सरगर्मी से तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

पचपदरा रिफाइनरी का शिलान्यास मकर संक्रांति को, प्रधानमंत्री मोदी रखेंगे आधारशिला

पीछे चल रहा था ट्रक, मौका देखते ही उड़ा दिया
जानकारी के अनुसार शहर के मेगा हाइवे स्थित एक होटल से 3 पुलिसकर्मी अपने दो दोस्तों के साथ खाना खाकर स्कॉर्पियो गाड़ी से शहर की तरफ लौट रहे थे। हाइवे पर ही स्कॉर्पियो के पीछे एक ट्रक चल रहा था। ट्रक चालक बार-बार आगे जाने के लिए डिपर मार रहा था और हॉर्न बजा रहा था। लेकिन उसे साइड नहीं मिल रही थी। इस दौरान अचानक चालक ने ट्रक की गति बढ़ा दी और स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर सिपाही भींवाराम भाकर की मौत हो गई। भाकर पुलिस की क्यूआरटी टीम का कमांडो था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो