scriptखुद आग में कूदकर जान देने वाली महिला की हुई पहचान | Identified woman who killed herself by jumping into fire | Patrika News

खुद आग में कूदकर जान देने वाली महिला की हुई पहचान

locationनागौरPublished: Apr 15, 2021 08:16:32 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

पैरों में पहने पायजेब से हुई मृतका की पहचान, पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को किया सुपुर्द

Identified woman who killed herself by jumping into fire

Identified woman who killed herself by jumping into fire

पादूकलां. पुलिस थाने के पास एक महिला द्वारा मंगलवार देर शाम को आग लगा जिंदा जलने के मामले में बुधवार को मृतका महिला की शिनाख्त हो गई है। हैड कांस्टेबल सुखाराम खोजा ने बताया कि रियांबड़ी स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में मृतका महिला के परिजनों ने उसकी पहचान बुथुडी (52) पत्नी रामप्रकाश बावरी निवासी पालियास के रूप में की।
आग में मृतका का शरीर पूरी तरह जल चुका था, जिसके चलते उसकी पहचान में दिक्कत आ रही थी। आखिरकार बुधवार को पालियास से कुछ लोग रियांबड़ी स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में पहुंचे। पुलिस ने उन्हें मृतका का जला हुआ शव व उसके पायजेब दिखाए। मृतका के पायजेब देखते ही उसके परिजनों ने बुथुडी बावरी निवासी पालियास के रूप में पहचान कर दी।

मानसिक रूप से विक्षिप्त थी महिला
मृतका के परिजनों ने बताया कि वो मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला थी। वो हमेशा इधर उधर घूमती रहती थी। परिजनों को ये अंदाजा ही नहीं था कि वो इस तरह की घटना को अंजाम देते हुए खुद की ही जीवन लीला समाप्त कर लेगी।

खुद आग में कूद गई
हैड कांस्टेबल सुखाराम खोजा ने बताया कि मृतका के शव का रियांबड़ी स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। गौरतलब है कि 13 अप्रेल को पादूकलां थाने के पास एक महिला ने आग में कूदकर खुदकुशी कर ली थी। महिला ने शाम को थाने के सामने बने एक मंदिर के पास पहले खेत की बाड़ पे रखी लकडिय़ों को आग लगाई। इसके बाद वह खुद आग में कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो