scriptकहीं भी फाल्ट हुआ तो नहीं रहेगा कोई समाधान करने वाला | If there is anything fault then there will be no solution | Patrika News

कहीं भी फाल्ट हुआ तो नहीं रहेगा कोई समाधान करने वाला

locationनागौरPublished: Sep 14, 2018 06:47:12 pm

Submitted by:

Pratap Singh Soni

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Nawa City News

नावां में शुक्रवार को नायब तहसीलदार को ज्ञापन देकर सामूहिक अवकाश पर जाने की सूचना देते विद्युत निगम के तकनीकी कार्मिक।

आमजन को उठानी पड़ेगी खासा परेशानी

नावां शहर. विद्युत निगम के समस्त कनिष्ठ अभियंताओं व लाइनमैनों ने सहायक अभियंता तथा तहसीलदार को ज्ञापन देकर 14 सितम्बर 2018 को सामूहिक अवकाश पर रहने की जानकारी दी। यदि आन्दोलन में शामिल होने के लिए समस्त कार्मिक सामूहिक अवकाश में जाएंगे तो पीछे से विद्युत निगम के समस्त कार्य प्रभावित होंगे। यदि कोई भी तकनीकी खराबी हुई तो आमजन को लम्बे समय तक बिना लाइट के भी रहना पड़ सकता है।
निगम के कर्मचारियों ने सहायक अभियंता सुल्तानसिंह व नायब तहसीलदार पेमाराम चौधरी को ज्ञापन देकर बताया कि राज्य की पांचो विद्युत निगमों के अभियंता एवं कर्मचारियों के विभिन्न संगठन अपनी न्यायोचित मांगों व समस्याओं के निराकरण के लिए काफी समय से आन्दोलन व संघर्ष कर रहे है। लेकिन निगम प्रशासन एवं राज्य सरकार की ओर से अभी तक किसी भी प्रकार की सकारात्मक कार्यवाही नहीं की गई। जिसके चलते इन संगठनों के संयुक्त मंच राजस्थान संयुक्त विद्युत कर्मचारी एकता मंच के आह्वान पर पूर्व में सूचित आन्दोलन के अगले चरण में 17 सितम्बर 2018 से जयपुर में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। इस संयुक्त मंच के घटक व संगठन के सदस्य होने के नाते सभी कर्मचारी इस आयोजन में शामिल होने जयपुर रहेंगे। जिस कारण सभी कनिष्ठ अभियंता व लाइनमैन सहित अन्य कर्मचारी 14 सितम्बर 2018 सोमवार से अवकाश पर रहेंगे। कर्मचारियों ने ज्ञापन देकर अवकाश की अनुमति ली।

आमजन को हो सकती है भारी परेशानी
कर्मचारियों के सामूहिक अवकाश पर जाने के पश्चात आम आदमी को गंभीर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि किसी विद्युत लाइन व विद्युत जीएसएस पर कोई भी तकनीकी कमी हुई तो उसकी मरम्मत करने वाला भी कोई नहीं रहेगा। कनिष्ठ अभियंता संजेश मंडीवाल ने बताया कि कनिष्ठ अभियंता सहित समस्त तकनीकी कार्मिक अवकाश पर जाएंगे पीछे से समस्त व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी सहायक अभियंता की ही रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो