scriptअवैध देशी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार | Illegal country liquor seized, arrested arrested | Patrika News

अवैध देशी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

locationनागौरPublished: May 22, 2019 06:01:53 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

गोटन। कस्बे के मेड़ता मार्ग पर स्थित मातवों की ढाणी से पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से अवैध शराब जब्त कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

aabakaaree vibhaag kee teem ko dekh moped va sharaab ke kaartoon chhod

Illegal country

थानाधिकारी गजराज के अनुसार थाने के एचसी ओमप्रकाश मुण्डेल सोमवार शाम को गश्त कर मेड़ता मार्ग स्थित मातवों की ढाणी सरकारी स्कूल के पास पहुंचे। वहां एक व्यक्ति प्लास्टिक का कट्टा लिए खड़ा था। पुलिस को देखकर वह भागने लगा। उसे पकडकऱ पूछताछ की तो वह भागने का संतोषजनक कारण नहीं बता पाया। पुलिस ने कट्टे का चैक किया तो उसमें 96 पव्वे देशी शराब से भरे मिले। उसने स्वयं के बारे में जोधपुर जिले के दाड़मी गांव निवासी रामअवतार पुत्र छोटूराम बावरी होने व शराब का लाइसेंस नहीं होने की जानकारी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मंगलवार को मेड़ता न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

तहसीलदार व आबकारी विभाग ने की संयुक्त कार्रवाई
खजवाना। निकटवर्ती गवालू गंाव में बू नरावता चौराहे के पास नागौर तहसीलदार ओमप्रकाश सोनी ने आबकारी विभाग के जाब्ते सहित कार्रवाही की । इस दौरान टीम को एक दूकान में 24 पेटी बीयर, 100 पव्वे देशी शराब, 35 पव्वे आई बी विहस्की, 20 पव्वे ऑफिसर चॉईस विहस्की, 20 पव्वे मेकडॉल विहस्की व 10 पव्वे ड्राइजीन के बरामद किये गए। बरामद अवैद्य शराब की कीमत करीब 35 हजार बताई जा रही है। इस दौरान अवैद्य शराब बेच रहे आरोपी सियाराम पुत्र भंवरूराम जाट निवासी गवालू को मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो