scriptIn the video, the debate between the security forces and the polling station official regarding fake voters was discussed | VIDEO...वीडियो में फर्जी वोटर को लेकर सुरक्षाबलों व मतदान केन्द्र के अधिकारी की बहस चर्चा में रही | Patrika News

VIDEO...वीडियो में फर्जी वोटर को लेकर सुरक्षाबलों व मतदान केन्द्र के अधिकारी की बहस चर्चा में रही

locationनागौरPublished: Nov 26, 2023 10:01:03 pm

Submitted by:

Sharad Shukla

वीडियो में फर्जी वोटर को लेकर सुरक्षाबलों व मतदान केन्द्र के अधिकारी की बहस चर्चा में रही

Nagaur news
In the video, the debate between the security forces and the polling station official regarding fake voters was discussed.

नागौर. जिले के मकराना विधानसभा क्षेत्र के नागौर. मकराना विधानसभा के बोरावड़ क्षेत्र में मतदान केन्द्र के भाग संख्या 158 एवं 159 में गत शनिवार को मतदान के लिए आए फर्जी वोटर को बूथ पर तैनात अधिकारी की ओर से बिना कार्रवाई छोडऩे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की पूरे दिन चर्चा होती रही। हालांकि मकराना के एसडीएम जेपी बैरवा की ओर से संबंधित के खिलाफ नोटिस जल्द ही जारी करने के लिए आश्वस्त किया गया है, लेकिन मकराना विधानसभा क्षेत्र के लोगों का कहना था कि चुनाव में निष्पक्ष वोटिंग की फिर क्या अहमियत रही है। किस उम्मीदवार को लाभ पहुंचाने की नीयत से इस तरह की हरकत की गई है। इसकी जांच की जानी चाहिए।

दुकानें बंद, सडक़ें सूनी, फिर भी रही गहमागहमी
नागौर. विधानसभ चुनाव के मतदान के दौरान शहर कई जगहों पर सडक़ें सूनी नजर आई। बाजारों में दुकानें तो बंद थी, लेकिन मतदान कर आने वाले अलग-अलग ग्रुप बनाकर चुनावी चर्चा में व्यस्त नजर आए। सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ तो मतदान केन्द्रों पर भीड़ रही, लेकिन शहर के गांधी चौक, सदर बााजार, तिगरी बाजार, कलक्ट्रेट मार्ग, मानासर चौराहा आदि क्षेत्रों में चहल-पहल कम नजर आई। हालांकि मतदान केन्द्रों के पास वाले क्षेत्रों में कई जगह पर लोगों की भीड़ रही। शहर के कांकरिया विद्यालय, मिर्धा महाविद्यालय, संत बलरामदास विद्यालय, खत्रीपुरा विद्यालय आदि मार्गों पर प्रमुख दलों के पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से मतदाताओं की बनाई जा रही पर्चियों के चलते लोगों का हुजूम रहा। गांधी चौक क्षेत्र में तो दुकानें बंद थी, लेकिन खाली दुकानों वाली जगह पर खड़े लोग आपस में चुनावी चर्चा में हार-जीत का गुणा-भाग करने में लगे रहे। सुबह से लेकर शाम को पांच बजे तक यही स्थिति बनी रही।

ट्रेंडिंग वीडियो