scriptबीआर मिर्धा राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन | Patrika News
नागौर

बीआर मिर्धा राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

13 Photos
1 year ago
1/13

देश -प्रदेश में विपक्ष कमजोर, अकेला मैं लड़ रहा सांसद ने कहा कि देश व प्रदेश में विपक्ष अपनी भूमिका सही तरीके से नहीं निभा रहा है। अकेले वे हैं जो प्रदेश में कांग्रेस सरकार से तथा दिल्ली में मोदी सरकार से लड़ रहे हैं।

2/13

विपक्ष कमजोर है, इसलिए सरकार चाहे जैसे मनमानी कर रही है। मैंने हमेशा अन्याय का विरोध किया। चाहे टोल हो या फिर मोदी सरकार की अग्निपथ योजना। किसानों के लिए एनडीए छोड़ दिया।

3/13

केन्द्रीय मसाला बोर्ड के सदस्य भोजराज सारस्वत आदि ने भी युवाओं को नशे से दूर रहकर पढ़ाई पर ध्यान देने व नागौर का नाम रोशन करने की सीख दी। सारस्वत ने अध्यक्ष वासुदेव बांता से कहा कि छात्रों के भविष्य के बारे में सोचें, कॉलेज में शिक्षण कार्य बेहतर कैसे हो, इस पर ध्यान दें।

4/13
5/13
6/13
7/13

सांसद ने कहा कि जिन्होंने नागौर से दिल्ली तक लम्बे समय राजनीति की, उन्होंने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई, उस वजह से आज भी नागौर पीछे है। अब निराश होने की आवश्यकता नहीं है।

8/13
9/13

नशे से दूर रहने की दी नसीहत समारोह में सांसद बेनीवाल सहित अन्य अतिथियों ने नशे की जद में जकड़ रही युवा पीढ़ी को लेकर चिंता व्यक्त की। सांसद ने कहा कि जब कोई बच्चा नशा करके दुर्घटना का शिकार होता है या पुलिस पकड़कर जेल भेजती है तो उनके मां-बाप पर क्या बीतती है।

10/13

सांसद ने ओबीसी आरक्षण की विसंगति को लेकर सरकार को चेतावनी देने वाले पूर्व मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जब मंत्री थे, तब बोले नहीं और अब धमकी दे रहे हैं। जनता सब समझती है। उन्होंने कहा कि ओबीसी आरक्षण की विसंगति को भी वे ही ठीक करवाएंगे

11/13

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेन्द्र दौतड़ ने छात्रों की समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए सांसद से कॉलेज में विश्वविद्यालय का सुविधा केन्द्र खुलवाने की मांग की।

12/13
13/13

छात्रसंघ अध्यक्ष वासुदेव बांता ने आभार जताया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.