scriptएसएसटी टीम की जांच के दौरान प्रत्याशी समर्थकों ने की अभद्रता, वाहन जब्त | Indecency of candidates supporters during investigation with SST team | Patrika News

एसएसटी टीम की जांच के दौरान प्रत्याशी समर्थकों ने की अभद्रता, वाहन जब्त

locationनागौरPublished: May 04, 2019 01:52:28 am

Submitted by:

abdul bari

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल व भोपालगढ़ से रालोपा विधायक पुखराज गर्ग भी मौके पर रुके और घटना की जानकारी ली

प्रत्याशी समर्थकों ने की अभद्रता, वाहन जब्त

एसएसटी टीम के साथ जांच के दौरान प्रत्याशी समर्थकों ने की अभद्रता, वाहन जब्त

नागौर.
लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) के मद्देनजर वाहनों की जांच कर रही एसएसटी टीम के साथ चिमरानी फांटे के पास एक प्रत्याशी के समर्थकों ने शुक्रवार रात को अभद्रता कर दी। जिसके बाद टीम द्वारा एक वाहन जब्त कर लिया गया।
जानकारी के अनुसार एसडीएम दीपांशु सांगवान, सीओ सुभाषचंद की मौजूदगी में टीम राजमार्ग से गुजर रहे वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान दो वाहनों को रुकवाने पर गाडिय़ों में सवार युवकों ने अधिकारी व कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। इस पर एक गाड़ी को जब्त कर लिया गया, जबकि दूसरी गाड़ी को वाहन चालक भगा ले गया। इसी वक्त पीछे से आ रहे एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल व भोपालगढ़ से रालोपा विधायक पुखराज गर्ग भी मौके पर रुके और घटना की जानकारी ली। काफी देर तक पुलिस ने समझाइश की और वाहन को जब्त कर सदर थाने ले गई।

उपखंड अधिकारी सांगवान व टीम में शामिल जिला उद्योग अधिकारी सुग्रीव मीणा समेत गश्त कर रहे अन्य अधिकारी देर रात सदर थाने पहुंचे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला भी चिमरानी फांटा पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। अधिकारियों ने मौके से फरार गाड़ी के नम्बर देकर जिला परिवहन अधिकारी को वाहन का रजिस्ट्रेशन निरस्त करने के निर्देश दिए। घटना की जानकारी मिलने पर एक प्रत्याशी के समर्थकों व लीगल टीम ने एसडीएम को शिकायत देकर निष्पक्ष जांच की मांग की।
अभद्रता के चलते वाहन किया जब्त
झण्डे, बैनर लगे वाहनों को टीम ने रुकवाया था, जिस पर युवकों ने ठीक जवाब नहीं दिया। इसके चलते वाहन को सीज किया गया है, किसी प्रकार की राशि बरामद नहीं हुई है।
दिनेश कुमार यादव, जिला निर्वाचन अधिकारी, नागौर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो