scriptघर में घुसकर हमला, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज | Injured in attacking house, seven cases filed against them | Patrika News

घर में घुसकर हमला, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

locationनागौरPublished: Dec 09, 2018 08:23:49 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

https://www.patrika.com/nagaur-news/

train accident youngman Injured

train accident youngman Injured

मौलासर. ग्राम खारीया में चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ पर एजेन्ट बैठे एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मामले के अनुसार ग्राम खारिया के इरफान खान पुत्र उसमान खान ने इस संबंध में गांव के ही सात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। पीडि़त इरफान खान ने बताया कि वह रविवार दोपहर करीब एक बजे के लगभग अपने छोटे भाई व चाचा के लडक़े के साथ चाचा के घर खाना खाने जा रहा था। इसी दौरान गांव के सात-आठ आरोपियों ने एक राय होकर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान बीच-बचाव के लिए आए उसके परिजन के साथ भी आरोपियों ने घर में घुसकर अन्य सदस्यों के साथ लाठियों एवं सरियों से मारपीट की गई। पीडि़त ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह सात दिसम्बर को चुनाव के दौरान निर्दलय प्रत्याशी के पक्ष में बूथ संख्यां २०१ पर पोलिंग एजेन्ट था। इस दौरान अन्य प्रत्याशियों के एजेन्टों ने उसे जान से मारने की धमकियां दी थी। पुलिस ने खारिया के जितेन्द्र पुत्र दिलीपकुमार जाट, पिन्टू भाकर पुत्र गोपीराम, शिवराज पुत्र हरीराम जाट, राहुल पुत्र छोटूराम चायल, फराज पुत्र इकबाल खां कायमखानी, समीर पुत्र सत्तार खा, मंजीत पुत्र ओमाराम आदि के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
मतदान केन्द्र पर मारपीट का मामला दर्ज

मकराना. मकराना पुलिस थाने में मतदान केंद्र पर वोटों को लेकर मारपीट के मामले दर्ज कराए गए हैं। पुलिस के अनुसार प्रार्थी यूसुफ गैसावत ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि प्रार्थी 7 दिसंम्बर को वोटिंग खत्म होने के बाद खेलिरिया नाडा स्कूल से ज्योंहि बाहर निकला तो परमाराम ने उसके कंधे पर हाथ रखकर कहा कि कितने वोट पड़े है तो प्रार्थी ने कहा 1 हजार 200 वोट पड़े हैं। उसी बीच आरोपी परमाराम, पांचूराम घिटाला, भवरजी घिटाला, चेनाराम घिटाला, पिंटू, कैलाश घिटाला, ओम दर्जी, बनवारी नाई सहित 100 अन्य लोगों के साथ एक राय होकर मारपीट करने लगे। जिसकी वजह से प्रार्थी को गंभीर चोटें आई और प्रार्थी को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्रार्थी को उपचार के बाद रैफर कर दिया। इसी तरह प्रार्थी छोटूराम ने रिपोर्ट में बताया कि पोलिंग बूथ पर 7 दिसंम्बर दोपहर को कांग्रेस पार्टी के मोहम्मद यूसुफ, अनवर गैसावत, प्रकाश घिटाला व पांचूराम से विवाद कर रहे थे। दो -तीन बार मारपीट का प्रयास किया व धमकी दी कि मतदान करने के बाद जान से मार देंगे। मतदान करने के बाद आरोपी यूसुफ गैसावत, अनवर गैसावत, सैफू कुचामन, जाकिर गैसावत, मोसिन, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद मुंशी गैसावत, हमीद, मोहम्मद सलीम सहित अन्य लोगो ने गाड़ी के आड़ा फिर कर गाड़ी को रोक लिया और गाली गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। प्रार्थी ने बताया कि आरोपियों ने प्रार्थी के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो