कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने रोड़ शो कर दिखाई ताकत, कहा- ‘बीजेपी को गालियां देते थे बेनीवाल, आज है उनके साथ‘

नागौर लोकसभा क्षेत्र के परबतसर में ज्योति मिर्धा का जोरदार स्वागत हुआ। सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले के साथ ज्योति मौलासर पहुंची...

By: dinesh

Updated: 04 Apr 2019, 05:30 PM IST

नागौर।

आरएलपी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के भाजपा के साथ गठबंधन और नागौर लोकसभा से चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) लडऩे के ऐलान केबीच नागौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) पहली बार आज नागौर जिले के दौरे पर परबतसर पहुंची। नागौर लोकसभा क्षेत्र के परबतसर में ज्योति मिर्धा का जोरदार स्वागत हुआ। सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले के साथ ज्योति मौलासर पहुंची। जहां कांग्रेस प्रत्याशी का बस स्टेंड पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। स्वागत समारोह के बाद काफिला डीडवाना के लिए रवाना हुआ। कुचामन के बाद तक मिर्धा का जगह जगह स्वागत हुआ। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारे लगाए।

 

कार्यकर्ताओं के सामने किस मुंह से जायेंगे बेनीवाल
इस दौरान ज्योति मिर्धा मिडिया से रुबरू हुई और केन्द्र में कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया। ज्योति ने भाजपा व आरएलपी के गठबंधन पर तंज कसा और कहा कि हनुमान बेनीवाल भाजपा को खुले मंच से गालियां निकालते थे आज भाजपा का दामन थाम लिया, अब वे अपने कार्यकर्ताओं के सामने किस मुंह से जायेंगे। साथ ही कहा कि जनता सब समझती है, बेनीवाल ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी पर पैसे देकर टिकट बांटने का आरोप लगाया और आज उनके साथ हैं। ज्योति ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा कहा प्रधानमंत्री जी को भारी बहुमत से सरकार बनाई, लेकिन बेरोजगारी पर, 15 लाख खाते में डालना आदि को लेकर जुमले बाजी की। अब जनता इन जुमलो को समझ चुकी है। ज्योति ने दावा किया कि इस बार केन्द्र में कांग्रेस सरकार बनाएगी।

 

बीजेपी के पूर्व विधायक ने भी दिया समर्थन
परबतसर में स्वागत के दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने भी ज्योति मिर्धा को समर्थन दिया और उनके साथ मौजूद रहे। ज्योति मिर्धा आज दिनभर नागौर के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहेगी और देर शाम को नागौर पहुंचेगी। बीजेपी व आरएलपी के बीच हुए गठबंधन से नागौर जिले की राजनीति में भारी उधल पुथल हुई है। एक तरह से नई राजनीति का उदय इस गठबंधन को माना जा सकता है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned