scriptराजस्थान: ज्योति मिर्धा के बयान पर फिर से घमासान, बिना नाम लिए बेनीवाल पर साधा निशाना; कहा- जमानत जब्त हो जाती अगर… | Jyoti Mirdha targets Nagaur MP Hanuman Beniwal | Patrika News
नागौर

राजस्थान: ज्योति मिर्धा के बयान पर फिर से घमासान, बिना नाम लिए बेनीवाल पर साधा निशाना; कहा- जमानत जब्त हो जाती अगर…

बिना नाम लिए ज्योति मिर्धा (Hanuman Beniwal
) ने हनुमान बेनीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो एक बार अकेले चुनाव लड़ के दिखाओ, एक बार दिखाया था, तब तेरी जमानत जब्त हुई थी।

नागौरJun 11, 2024 / 09:49 pm

Suman Saurabh

Jyoti Mirdha targets Nagaur MP Hanuman Beniwal

नागौर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रही ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के बयान के बाद फिर से घमासान शुरू हो गया है। परिणाम के बाद ज्योति मिर्धा अपने समर्थकों को संबोधित कर रही थी। इस बीच बिना नाम लिए मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो एक बार अकेले चुनाव लड़ के दिखाओ, एक बार दिखाया था, तब तेरी जमानत जब्त हुई थी। कभी कांग्रेस की बैसाखियां लेकर के आते तो कभी बीजेपी की बैसाखियां।

बेनीवाल बीजेपी मेें आने चाहते हैं- मिर्धा

ज्योति मिर्धा ने बिना नाम लिए कहा कि बेनीवाल बीजेपी में आने के लिए तैयार बैठे हैं। आज भी मुख्यमंत्री ( भजनलाल शर्मा) जी से चाह रहे हैं कि किसी तरह घालमेल कर बीजेपी में घुस जाऊं। मिर्धा ने घर बिकाऊ के बयान पर पटलवार किया और कहा कि जिन-जिन लोगों को ये शक था कि ज्योति मिर्धा का घर बिकाऊ है, उसे कह देना ज्योति मिर्धा तो बड़ा फार्म हाउस खरीदना चाहती है। वहां अपना एक फार्म हाउस बनाएंगे और यहां जितने लोग बैठे हैं उसके छाती पर मूंग दलने का काम करेंगे।

समर्थकों का किया धन्यवाद

मिर्धा ने समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपलोगों ने बहुत संघर्ष किया, अपना समर्थन दिया और खूब सारे वोट दिए। आपलोगों का वही विशेष दर्जा हमारे लिए रहेगा। सरकार अपनी है। विश्वास रखें, जो कुछ भी काम आपलोगों के करवाने हैं। वो होंगे, उसके लिए ज्योति मिर्धा कहीं पीछे नहीं हटेगी।

बेनीवाल ने भी किया पटलवार

ज्योति मिर्धा के बयान के बाद नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी ज्योति मिर्धा पर पलटवार किया, और कहा कि ज्योति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इलाज करवाए कहीं हार से आत्मघाती कदम न उठाए। उसकी चिंता है। वो समाज की बेटी और मेरी बहन है।

Hindi News/ Nagaur / राजस्थान: ज्योति मिर्धा के बयान पर फिर से घमासान, बिना नाम लिए बेनीवाल पर साधा निशाना; कहा- जमानत जब्त हो जाती अगर…

ट्रेंडिंग वीडियो