scriptकाकी और जेठुते ने खेत में कीटनाशक पीकर की आत्महत्या | Kaki and Jethute commit suicide by consuming pesticide in the field | Patrika News

काकी और जेठुते ने खेत में कीटनाशक पीकर की आत्महत्या

locationनागौरPublished: Nov 26, 2021 11:06:20 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

मेड़ता सिटी. पुलिस थाना क्षेत्र के धनेरियां लील में शुक्रवार सुबह रिश्ते में काकी-जेठुता के शव गांव की शरहद पर स्थित एक खेत में मिले। शव के पास कीटनाशक दवा की बोतल भी मिली।

suicide

Demo pic

– प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला आया सामने, पुलिस जांच व मेडिकल बोर्ड की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

धनेरियां लील गांव की घटना


प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम-प्रसंग का माना जा रहा है। किन परिस्थितियों में दोनों ने आत्महत्या की यह पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ होगा।
थानाधिकारी राजीवर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस को सुबह 11 बजे सूचना मिली कि धनेरियां लील गांव के पास एक खेत में युवक-युवती के शव पड़े हैं। इस पर थाने के एएसआई श्रवणराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मौके पर दोनों के पास कीटनाशक की बोतल मिली। दोनों रिश्ते में काकी-जेठुता लगते थे, दोनों ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक अनिल पुत्र चंपाराम और राधा पत्नी लालुराम जंगलिया के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेड़ता सीएचसी की मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा के बाद मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपर्द किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो