script7 qualities men likes in a woman | लड़कियों के ये 7 गुण लडक़ों को बना देते हैं उनका दीवाना | Patrika News

लड़कियों के ये 7 गुण लडक़ों को बना देते हैं उनका दीवाना

कुछ लोग सूरत देख कर प्यार करते हैं, वहीं कुछ सीरत देख कर, लेकिन एक बात तय है कि लडक़े अपनी गर्लफ्रेंड में कुछ अहम गुण जरूर ढूंढते हैं।

Published: April 07, 2018 04:43:42 pm

कुछ लोग सूरत देख कर प्यार करते हैं, वहीं कुछ सीरत देख कर, लेकिन एक बात तय है कि लडक़े अपनी गर्लफ्रेंड में कुछ अहम गुण जरूर ढूंढते हैं। यानी कि अगर किसी लडक़ी में वो सारे गुण हो जो लडक़े उन में ढूंढ रहे हैं तो उन्हें उस लडक़ी का दीवाना बनने से कोई नहीं रोक सकता। लडक़े चाहे कितनी ही मॉर्डन सोच के हों, या कितना ही लड़कियों की ओर आकर्षित होते हों, लेकिन उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड में कुछ अहम गुण जरूर चाहिए होते हैं। यहां पढ़ें उन ७ गुणों के बारे में जिन्हें हर लडक़ा अपनी लाइफपार्टनर में ढूंढता है।
beautiful lady
beautiful lady
कैरेक्टर

आपको बता दें कि बेशक पहली नजर में लडक़े खूबसूरत लड़कियों की ओर आकर्षित होते हैं, लेकिन सच तो यह है कि हर लडक़ा चाहता है कि उसकी लाइफपार्टनर अच्छे चरित्र वाली हो।
बुद्धिमान

बेशकर ब्यूटी विद ब्रेन्स ही हर लडक़े की चाहत होती है, लेकिन अगर ब्यूटी न भी मिले तो फर्क नहीं पड़ता, लडक़ों को बुद्धिमान लड़कियां ज्यादा पसंद आती है। उन्हें वो लड़कियां पसंद आती हैं जिनमें निर्णय लेने की क्षमता होती है।
सम्मान

रिश्ते का सम्मान बहुत जरूरी है। जो लड़कियां रिश्ते का सम्मान करना जानती हों, वह लड़कियां लडक़ों को बहुत लुभाती हैं। लडक़े के परिवार और उसके दोस्तों का सम्मान करने वाली लड़कियां उन्हें बहुत पसंद आती हैं।
आकर्षण

हर लडक़ा चाहता है कि उसकी जीवनसाथी दुनिया की सबसे खूबसूरत लडक़ी हो, हालांकि हर किसी के लिए ऐसा संभव भी नहीं। कई बार ऐसा होता है कि कोई लडक़ी इतनी प्यारी लगने लगती है कि आप खुद ही सुंदरता के पैमानों को नकार देते हैं। लडक़े आकर्षित दिखने वाली लड़कियों को तवज्जो देते हैं, फिर भले ही वे उतनी खूबसूरत न हों।
आत्मविश्वास

आत्मविश्वास से भरपूर लड़कियां लडक़ों को खूब भाती हैं। सकारात्मकता औरों में भी ऊर्जा भर देती है।

महत्वाकांक्षा

कहा जाता है कि महत्वाकांक्षाओं का कोई अंत नहीं होता संतोष में जीना चाहिए लेकिन संतोष में जीना बहुत बोरिंग हो जाता है। मन है तो महत्वाकांक्षा भी होती है। महत्वाकांक्षी लड़कियां लड़कों को बेहद पसंद आती हैं।
सादगी

मिर्जा गालिब का एक शेर था कि - इस सादगी पे कौन न मर जाए ऐ खूदा, लड़ते हैं और हाथ में तलवार भी नहीं। सादगी से भरी लड़कियों पर लड़कों को बहुत प्यार आता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.