पुलिस को लेकर ये क्या बोल गए खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल

पुलिस को लेकर ये क्या बोल गए खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल

Dharmendra Gaur | Publish: Sep, 03 2018 12:45:09 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

-रश्मि और भागीरथ बिडिय़ासर हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर विधायक बेनीवाल ने की आईजी से बात

नागौर. खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने अजमेर रेंज आईजी व नागौर एसपी से दूरभाष पर वार्ता कर गत 24 अगस्त को डीडवाना के गैलासर में हुए भागीरथ बिडिय़ासर हत्याकांड का खुलासा करने की मांग की है। विधायक ने रविवार को जारी प्रेस बयान में कहा कि पहले रश्मि हत्याकांड और बाद में भागीरथ बिडिय़ासर हत्यकाण्ड मामले का खुलासा नहीं करना यह साबित करता है कि जिले में पुलिस तंत्र कमजोर है।


डीडवाना क्षेत्र में बढ़े अपराध
खींवसर विधायक ने कहा कि डीडवाना क्षेत्र में बढ़ रही अपराध व गैंगवार की घटनाओं को रोकने में नागौर पुलिस नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रीबालाजी थाना अधिकारी पर ड्यूटी के दौरान जीप चढाकर हत्या कर दी गई और पुलिस आज तक खुलासा नही कर पाई। सरकार ने विधानसभा में इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने से भी इनकार कर दिया। बेनीवाल ने कहा कि इन मामलों को सदन में उठाएंगे।


गहलोत व राजे पर लगागा था आरोप
विधायक बेनीवाल ने गत दिनों जोधपुर सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद को गांधीवादी विचारधारा का बताते है लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद सरकारी बंगले और सुविधाओं से उनका मोह नहीं छूट रहा और वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 2-2 सरकारी बंगले लेकर रखे है और करोड़ों रुपए महीनों के व्यर्थ खर्च किए जा रहे हैं। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खुले आम धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने गौ हत्या पर सख्ती से पाबंदी लगाते हुए विशेष कानून बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ने गायों की परवाह नहीं की और हजारों गायें मर गई। गाय के नाम पर वोट लेने वाली भाजपा ने गाय का नाम केवल वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned