scriptजरुरी खबर : खींवसर उप चुनाव मतगणना के चलते आज नागौर में यातायात में बदलाव | khinvsar By election Counting : traffic diverted for today | Patrika News

जरुरी खबर : खींवसर उप चुनाव मतगणना के चलते आज नागौर में यातायात में बदलाव

locationनागौरPublished: Oct 23, 2019 09:15:36 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

Khinvsar By election Counting : नागौर जिले के खींवसर विधानसभा उप चुनाव की मतगणना के चलते नागौर जिला मुख्यालय पर यातायात में बदलाव किया गया है। भारी वाहनों के जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग तय किया गया है।

जरुरी खबर :  खींवसर उप चुनाव मतगणना के चलते आज नागौर में यातायात में बदलाव

khinvsar By election Counting : traffic diverted for today

नागौर. जिला पुलिस अधीक्षक विकास पाठक के निर्देेशानुसार खींवसर उप चुनाव मतगणना के चलते गुरुवार को शहर के यातायात में बदलाव किया गया है। यातायात प्रभारी रामकुमार ने बताया कि जोधपुर से आने वाले भारी वाहन बस व ट्रक डीडवाना, अजमेर व लाडनू जाने के लिए जोधपुर रोड पर कुरंजा होटल से बासनी तिराहा, सरय डेयरी से होकर डीडवाना बाइपास से डेह तिराहा होते हुए वल्लभ चौक व मूण्डवा तिराहा से निकलेंगे। इसी प्रकार अजमेर, डीडवाना व लाडनूं से आने वाले भारी वाहन बीकानेर व जोधपुर व जाने के लिए मूण्डवा चौराहा, विजय वल्लभ चौक, डीडवाना बाइपास से होकर बीकानेर की तरफ व डीडवाना बाइपास से सरस डेयरी, कृषि मंडी चौराहा से बासनी तिराहा से कुरजां होटल होते हुए जोधपुर जा सकेंगे।
कॉलेज परिसर में रहेगी कड़ी सुरक्षा

मतगणना को लेकर कॉलेज परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। कॉलेज परिसर में उम्मीदवारों व उनके अभ्यर्थियों, मतगणना कार्य से जुड़े कार्मिकों व मीडिया के अलावा अन्य लोगों के प्रवेश पर पाबंदी रहेगी। कॉलेज के भीतर व बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहेगी। प्रवेश के लिए निर्वाचन अधिकारी की ओर से जारी वैध प्रवेश पत्र साथ जरुरी होगा। प्रवेश पत्र के बिना किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो