scriptकिलक ने बोला जवाबी हमला, कहा झूठे आरोपों की नहीं, विकास की राजनीति करें | Kilak retaliated, said do politics of development | Patrika News
नागौर

किलक ने बोला जवाबी हमला, कहा झूठे आरोपों की नहीं, विकास की राजनीति करें

पूर्व सहकारिता मंत्री बोले भाजपा शासनकाल में डेगाना विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास

नागौरJun 27, 2021 / 01:09 pm

Rudresh Sharma

Ajay Sing Kilak

पूर्व सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक

डेगाना . डेगाना विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों राजनीतिक गर्माहट का माहौल है। जहां, एक दिन पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता रिछपाल सिंह मिर्धा ने भाजपा नेता अजयसिंह किलक के खिलाफ मोर्चा खोलकर जमकर आरोप लगाए तो दूसरे ही दिन शनिवार को किलक ने मिर्धा पर जवाबी हमला बोला।

किलक ने यहां जारी बयान में मिर्धा के आरोपों को सफेद झूठ बताते हुए निराधार बताकर सिरे से खारिज किया। किलक बोले कि मिर्धा झूठे आरोपों की नहीं, विकास की राजनीति करें। किलक ने उन पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि आंगनबाड़ी पोषाहार घोटाला वर्तमान में न्यायालय में चल रहा है। इस घोटाले में मुख्य आरोपी कांग्रेस का ही सक्रिय कार्यकर्ता है।
जिस पर मिर्धा की विशेष कृपा दृष्टि है। उन्होंने आरोपों सहित कई मुद्दों को लेकर बिन्दुवार अपनी बात रखी। किलक ने कहा कि रेलवे गंदा नाले की भाजपा शासनकाल में निर्माण की प्रशासनिक, वित्तीय व तकनीकी स्वीकृति सहित टेण्डर व कार्यादेश हो गए थे। लेकिन, कांग्रेस सरकार के सत्ता में आते ही टेंडर निरस्त करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता प्रदर्शित करता है। हम भी चाहते हैं नाला निर्माण जल्द से जल्द हो। उन्होंने कहा कि बतौर डेगाना विधायक उनके कार्यकाल में सरकारी कॉलेज के साथ तीनों फैकल्टी खुली, ग्राम पंचायत मुख्यालयों की सभी माध्यमिक स्कूल उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत हुए। सभी पंचायतों में सहकारी समितियां खोली, डेगाना में कॉपरेटिव बैंक भवन व 4 हजार करोड़ की नहरी परियोजना की स्वीकृति मिली सहित कई कार्य हुए।

कांग्रेस ने ही खरीद नहीं की, केन्द्र ही बंद कर दिए
पूर्व सहकारिता मंत्री अजयसिंह किलक ने कहा कि भाजपा शासनकाल में समर्थन मूल्य पर मूंग सहित अन्य फसलों की रेकॉर्ड खरीद हुई। कांग्रेस सरकार आने के बाद खरीद क्यों नहीं की जा रही है। खरीद केन्द्रों को क्यों बंद कर दिया।

Home / Nagaur / किलक ने बोला जवाबी हमला, कहा झूठे आरोपों की नहीं, विकास की राजनीति करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो