scriptरुपए से भरा बैग ले भागा किशोर | Kishore ran with a bag full of money | Patrika News

रुपए से भरा बैग ले भागा किशोर

locationनागौरPublished: Oct 14, 2019 10:27:38 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

ग्राम गांवड़ी निवासी वृद्धा बैंक से लेकर आई थी पेंशन के 50 हजार रुपए, भागते हुए सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ नाबालिग

crime

भागते हुए सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ नाबालिग1

ग्राम गांवड़ी निवासी वृद्धा बैंक से लेकर आई थी पेंशन के 50 हजार रुपए, भागते हुए सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ नाबालिग

डीडवाना. शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार दोपहर एक वृद्धा से पचास हजार रुपए से भरा बैग एक किशोर छीन कर ले भागा। खुनखुना के निकट ग्राम गांवड़ी निवासी 75 वर्षीय रुकमा कंवर एक बैंक में पेंशन की राशि लेने आई थी। रुकमा ने बैंक से पेंशन के 50 हजार लेेने के बाद अपने बैग मे रख लिए। बैग में बैंक डायरी व आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज भी थे। वृद्धा के साथ उसकी पोती भी थी जो कि बस स्टैंड पर ही अपने रिश्तेदार की दुकान पर गई हुई थी। इस दौरान लगभग 14-15 साल का एक किशोर आया व वृद्धा के हाथ से बैग छीन कर भाग छूटा। वृद्धा के शोर मचाने पर लोग तो एकत्र हो गए पर किशोर हाथ नहीं लगा।

सीसी टीवी में हुआ कैद
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले। फुटेज में एक जना बैग लेकर भागता नजर आ रहा है।

इनका कहना-

इस तरह की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीसी टीवी फुटेज खंगालने के साथ ही मामले की जांच की जा रही है। जगदीश मीणा, थानाप्रभारी


जुआ खेलते चार गिरफ्तार

मेड़ता सिटी। थाना पुलिस ने सोमवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग सार्वजनिक स्थानों पर चार युवकों को 6250 रुपए नकद राशि सहित ताश-पत्ती पर जुआ खेलते गिरफ्तार किया।

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने की सूचना पर सरकार जरिए एएसआई नाराराम, हैड कांस्टेबल सीताराम ने बौरुंदा रोड पर दो स्थानों पर कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र, राजेन्द्र, सलीम, रामलाल सहित पांच जनों को 6250 रुपए सहित गिरफ्तार किया। इसी तरह थाना हैड कांस्टेबल रामस्वरुप ने बौरुंदा रोड पर हितेश को 23 बोतल अवैध बीयर सहित गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो