scriptकोतवाली पुलिस ने किया आठ लाख की चोरी का खुलासा, दो चोर गिरफ्तार | Kotwali police reveals theft of eight lakh, two thieves arrested | Patrika News

कोतवाली पुलिस ने किया आठ लाख की चोरी का खुलासा, दो चोर गिरफ्तार

locationनागौरPublished: Aug 12, 2020 10:38:41 am

Submitted by:

shyam choudhary

शहर के मानासर स्थित नैनाराम जाखड़ के घर में गत 30 जुलाई को की थी चोरी

Kotwali police reveals theft of eight lakh, two thieves arrested

Kotwali police reveals theft of eight lakh, two thieves arrested

नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के मानासर क्षेत्र में गत 30 जुलाई की रात को हुई बड़ी चोरी का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
कोतवाली थानाधिकारी रामनारायण भंवरिया ने बताया कि गत 30 जुलाई की रात को मानासर निवासी नैनाराम जाखड़ के घर से अज्ञात चोरों ने 65000 रुपए व डेढ़ सौ ग्राम वजनी दो सोने की चैन चोरी कर ली थी, जिसकी रिपोर्ट मिलने पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की गई।
नागौर शहर में चोरी व नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने एएसपी राजेश मीना व वृत्ताधिकारी विनोद कुमार के निर्देशन में कोतवाली थानाधिकारी भंवरिया के नेतृत्व में एसआई सिद्धार्थ प्रजापत, हैड कांस्टेबल सोहनलाल, कमलेश, प्रेमाराम मूंड, कांस्टेबल सहदेवराम, सुरेश, माधाराम काला, सुनिल, नवरतन, रामअवतार, रामनिवास एवं रामदेव की एक टीम का गठन कर प्रकरण का तत्काल खुलासा करने के निर्देश दिए। गठित टीम ने लगातार कठोर परिश्रम तथा आसूचना संकलन कर मानासर निवासी हरेन्द्रसिंह पुत्र सुरजीतसिंह राजपूत व भाकरोद निवासी विकास भाकल पुत्र रविन्द्र जाट को दस्तयाब कर पुछताछ की तो आरोपियों चोरी की वारदात करना स्वीकार कर लिया। जिसके बाद चोरों की निशानदेही पर चोरी किया गया माल बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार दोनों चोरों ने कोतवाली थाने में दर्ज अन्य चोरी के मामलों में चोरी करना स्वीकार किया है।
इसी प्रकार मोटरसाइकिल चोरी के एक अन्य मामले में जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल प्रेमाराम मूंड ने आरोपी तंवरा निवासी मनीष पुत्र किशनाराम जाट को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल बरामद की तथा उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो