scriptनगर पालिका का ईओ 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार | Ladnun EO arrested red handed taking bribe of 20 thousand rupees | Patrika News

नगर पालिका का ईओ 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

locationनागौरPublished: Aug 02, 2022 02:35:48 pm

Submitted by:

shyam choudhary

अजमेर एसीबी की कार्रवाई, आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी

Ladnun EO arrested red handed taking bribe of 20 thousand rupees

Ladnun EO arrested red handed taking bribe of 20 thousand rupees

लाडनूं (नागौर). एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर स्पेशल यूनिट, अजमेर इकाई ने मंगलवार को नागौर जिले के लाडनूं में कार्रवाई करते हुए नगर पालिका के अधिशासी (ईओ) अधिकारी मघराज डूडी को परिवादी से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ctax2
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की स्पेशल यूनिट, अजमेर इकाई को परिवादी ने शिकायत दी कि परिवादी की माताजी के नाम से भूखण्ड का पट्टा जारी करने की एवज में अधिशासी अधिकारी मघराज डूडी की ओर से 20 हजार रुपए रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है। जिस पर एसीबी, अजमेर के उप महानिरीक्षक पुलिस समीर कुमार सिंह के सुपरविजन में एसीबी स्पेशल यूनिट, अजमेर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राकेश वर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया जाकर मंगलवार को उनकी टीम द्वारा लाडनूं में ट्रेप कार्रवाई करते हुए चूरू जिले के रहने वाले सीतसर निवासी हाल लाडनूं नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी मघराज डूडी पुत्र नारायण राम को परिवादी से 20 हजार रुपए रिश्वत राशि लेतेे रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।
एसीबी के उपमहानिरीक्षक पुलिस समीर कुमार सिंह के निर्देशन में आरोपी के निवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है। एसीबी की ओर से मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा। एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाइन नं. 1064 एवं वाट्सएप हैल्पलाइन नं. 94135-02834 पर 24*7 सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। गौरतलब है कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्रवाई करने को अधिकृत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो