अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, एक लाख वसूले

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, एक लाख वसूले
crime by woman

Rudresh Sharma | Updated: 25 Dec 2018, 10:47:17 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/nagaur-news/

लाडनूं. अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का एक मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। एएसआई भंवरलाल ने बताया कि सुजानगढ़ निवासी बिलाल खां ने लाडनूं निवासी एक महिला व तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए बताया कि कुछ दिनों पूर्व महिला ने उसे घर पर बुलाया। जहां उसे चाय के साथ नशीला पदार्थ मिलाकर उसका संदिग्धावस्था में वीडियो बना लिया। दो दिन पूर्व तीन युवकों ने उसे फोन कर एक होटल में बुलाया तथा उसे वीडियो दिखाकर उससे १० लाख रुपए की मांग की। उन्होंने उसे धमकी देते हुए कहा कि यदि वह राशि नहीं देगा तो उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। उन्होंने उसे पुलिस के पास नहीं जाने की भी धमकी दी। इस पर उसने उन्हें १ लाख रुपए देकर वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन वे उसे और राशि देने के लिए धमका रहे हैं। थानाप्रभारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म
कुचेरा. स्थानीय पुलिस थाने में एक युवती को अगवा कर ले जाने तथा तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के रूण गांव से गत 20 दिसम्बर को शाम को घर से निकली युवती के पिता ने इस बाबत थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी पुत्री गत 20 दिसम्बर शाम को शौच जाने के लिए ढाणी से निकली थी कि तीन जने उसे मोटरसाइकिल पर अगवाकर खजवाना सरहद स्थित रामप्रसाद माली की ट्यूबवेल ले गए तथा 20, 21 व 22 दिसम्बर की शाम तक वहां रखा। वहां पर कुचेरा हाल खजवाना निवासी नरेश, दिनेश व देवेन्द्र ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं उसे डरा धमकाकर किसी को बता देने पर जलाकर मारने की धमकी दी। आरोपी 22 दिसंबर की शाम पीडि़ता को उसके घर से करीब एक किमी दूर छोडक़र चले गए थे। यहां गौरतलब है कि पीडि़ता के गायब होने पर पूर्व में स्थानीय पुलिस थाने में उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। अब विवाहिता के मिल जाने के बाद गैंगरेप का मामला सामने आने से मामला पेचीदा हो गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned