अब डीडवाना विधायक चेतन डूडी को लेकर आई ये बडी खबर

कहा रूटीन में अब तक करवाई 14 बार जांचे, इनमें 13 बार की जांचे आई नेगेटिव, जबकि 14वी बार की जांच में हुई पॉजिटिव की पुष्टि।

By: Rudresh Sharma

Published: 03 May 2021, 01:30 PM IST

डीडवाना . विधायक चेतन डूडी की जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुुई है। शनिवार 1 मई को दिया था जांच के लिए सेम्पल। इससे पहले 19 अप्रेल को लगवाया था कोरोना का पहला टीका, दूसरा टीका लगना अभी बाकी है। विधायक चेतन डूडी ने राजस्थान पत्रिका से बात करते हुए बताया उन्हें किसी प्रकार के लक्षण नहींं दिखे हैं .

उन्‍हो ने कहा रूटीन में अब तक करवाई 14 बार जांचे, इनमें 13 बार की जांचे आई नेगेटिव, जबकि 14वी बार की जांच में हुई पॉजिटिव की पुष्टि।

ये कोई मेला नहीं बल्कि बाजारों में उमड़ी खरीदारों की भीड़ है

पादूकलां. कोरोना वायरस के केस हर दिन बढ़ते ही जा रहे है। इसी बीच बाजरों में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। जहां कोरोना गाइडलाइन्स का भी पालन नहीं किया जा रहा है। बाजरों में मेले जैसी उमड़ी भीड़ देख कई लोग परेशान हो रहे है। पुलिस व प्रशासन भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे है। लेकिन बाजरों में सैंकड़ों लोगों की भीड़ देखकर जागरूक लोगों ने इससे कोरोनो एटम बम बताया है। साथ ही सरकार से सवाल किए है कि इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। लोगों का कहना था कि आखिर इस तरह भारत कैसे कोविड वायरस से छुटकारा पाएगा। डॉक्टर्स और हेल्थ केयर वर्कर्स अपनी जिंदगी खतरे में डाल कर लोगों का इलाज कर रहे है। इस तरह की चूक को कैसे हैंडल कर पाएंगे?

Congress
Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned