scriptमहिला से लिव इन रिलेशनशिप बने हत्या की वजह | Live-in relationship with woman became the reason for the murder | Patrika News

महिला से लिव इन रिलेशनशिप बने हत्या की वजह

locationनागौरPublished: Jun 24, 2021 10:31:34 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

पुलिस के हत्‍थे चढा फरार आरोपी

मोबाइल छीन कर भाग रहे दो लोग पकड़े

हत्‍या

नागौर . शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग के मामले में जान गंवाने वाले इंद्रचंद की हत्या का एक और आरोपी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।
एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि बुधवार को रोल निवासी सुरेश जाट को गिरफ्तार किया गया। इंद्रचंद की हत्या में शामिल रोल निवासी हरिराम पुत्र गणेशराम जाट, दिनेश पुत्र अर्जुनराम तथा ईनाणा निवासी दिनेश पुत्र लूणाराम जाट पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। २६ अप्रेल को हुई वारदात में छह जनों पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज है।

यह था मामला
सूत्रों के अनुसार एक आरोपी की पत्नी अपने पति से अलग नागौर में रहती है, जिससे इंद्रचंद मिलने आता था। २६ अप्रेल की रात भी वह उससे मिलने आया और जब वापस रोल जा रहा था, तभी महिला के पति सहित सात-आठ आरोपियों ने उसे रास्ते में रोककर वैन में डाला और सूनसान जगह पर ले जाकर गंभीर मारपीट की। इंद्रचंद के दोनों पैर व एक हाथ तोड़ दिया। इसके बाद उसे अधमरा कर रास्ते में पटक दिया। दोनों पैर टूटने से वह हिल-डुल नहीं सका। सुबह राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कोरोना संकट के चलते जोधपुर में उसे समय पर उपचार नहीं मिल पाया, जिससे उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो