महिला से लिव इन रिलेशनशिप बने हत्या की वजह

पुलिस के हत्‍थे चढा फरार आरोपी

By: Rudresh Sharma

Published: 24 Jun 2021, 10:31 AM IST

नागौर . शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग के मामले में जान गंवाने वाले इंद्रचंद की हत्या का एक और आरोपी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि बुधवार को रोल निवासी सुरेश जाट को गिरफ्तार किया गया। इंद्रचंद की हत्या में शामिल रोल निवासी हरिराम पुत्र गणेशराम जाट, दिनेश पुत्र अर्जुनराम तथा ईनाणा निवासी दिनेश पुत्र लूणाराम जाट पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। २६ अप्रेल को हुई वारदात में छह जनों पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज है।


यह था मामला
सूत्रों के अनुसार एक आरोपी की पत्नी अपने पति से अलग नागौर में रहती है, जिससे इंद्रचंद मिलने आता था। २६ अप्रेल की रात भी वह उससे मिलने आया और जब वापस रोल जा रहा था, तभी महिला के पति सहित सात-आठ आरोपियों ने उसे रास्ते में रोककर वैन में डाला और सूनसान जगह पर ले जाकर गंभीर मारपीट की। इंद्रचंद के दोनों पैर व एक हाथ तोड़ दिया। इसके बाद उसे अधमरा कर रास्ते में पटक दिया। दोनों पैर टूटने से वह हिल-डुल नहीं सका। सुबह राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कोरोना संकट के चलते जोधपुर में उसे समय पर उपचार नहीं मिल पाया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned