scriptवीडियो में देखिए, पशुपालकों को लेकर क्या बोले- नवनियुक्त कलक्टर यादव | Look at the video, what about the cattle-eaters - newly-caste collecto | Patrika News

वीडियो में देखिए, पशुपालकों को लेकर क्या बोले- नवनियुक्त कलक्टर यादव

locationनागौरPublished: Dec 27, 2018 06:51:48 pm

Submitted by:

Anuj Chhangani

https://www.patrika.com/nagaur-news/

nagaur news

वीडियो में देखिए, पशुपालकों को लेकर क्या बोले- नवनियुक्त कलक्टर यादव

नागौर. झुंझुनूं से स्थानांतरित होकर आए नवनियुक्त जिला कलक्टर दिनेश कुमार यादव ने बुधवार शाम करीब सवा पांच बजे कलक्ट्रेट पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया। हालांकि यादव कुछ समय पहले ही नागौर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने पहले सर्किट हाउस में अधिकारियों से चर्चा की। उसके बाद सवा पांच बजे कलक्ट्रेट पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। पदभार संभालने के बाद कलक्टर यादव ने पत्रकारों से चर्चा हुए कहा कि शहर एवं जिले का विकास उनकी प्राथमिकता में रहेगा। साथ ही जिले की एेसी समस्याएं, जिनका स्थाई समाधान अब तक नहीं हो पाया उनका अस्थाई समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा, ताकि आमजन को राहत मिले और विकास को गति मिले। जिला मुख्यालय पर चल रहे सीवरेज व पानी की पाइपलाइन के कार्यों को लेकर उन्होंने कहा कि वे प्रयास करेंगे कि शहर की जनता को इन कार्यों के कारण ज्यादा परेशान नहीं होना पड़े।

पशुपालन को देंगे संरक्षण
जिले में आयोजित होने वाले पशु मेलों के दौरान पशुओं के परिवहन को लेकर आने वाली समस्या से अवगत कराते हुए उनके समाधान के बारे में पूछने पर कलक्टर ने कहा कि नागौर कृषि प्रधान जिला है और किसान कृषि के साथ पशुपालन भी करते हैं, ताकि उन्हें आर्थिक लाभ मिल सके। इसलिए उनका प्रयास रहेगा कि जिले के किसानों व पशुपालकों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। पशु मेलों के दौरान आने वाली पशु परिवहन की समस्या को लेकर उन्होंने ट्रेन चलाने के लिए गुरुवार से ही प्रयास शुरू करने तथा पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक के साथ बैठक कर पूरी जानकारी लेने की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो