scriptफाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से एक लाख 33 हजार की लूट | Looted one lakh 33 thousand from the company of the finance company | Patrika News

फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से एक लाख 33 हजार की लूट

locationनागौरPublished: Jul 26, 2019 12:17:55 am

Submitted by:

Ravindra Mishra

तरनाऊ। गांव मातासुख की रोजड़ी नाडी हनुमान आश्रम के पास गुरुवार को दोपहर में दो बाइक पर आए छह अज्ञात लुटेरे जायल की निजी फाईनेंस कम्पनी का कलेक्शन लेकर जा रहे एक युवक से एक लाख 33 हजार रुपए लूट कर भाग गए।

Bikers robbed

Bikers robbed

तरनाऊ। पुलिस के अनुसार जायल की भारत फाईनेंस कम्पनी का कर्मचारी झुंझुनूं जिले की खेतड़ी तहसील के कांकरिया गांव का निवासी नानसाराम पुत्र शंकरलाल के साथ एक लाख 33 हजार छह सौ रुपए की लूट की वारदात हुई है। युवक लुणसरा गांव से कलेक्शन लेकर जायल जा रहा था। इस दौरान लुणसरा गांव से दो बाइक पर छह युवकउसकी बाइक का पीछा करने लगे। करीब पन्द्रह किलोमीटर तक पीछा कर मातासुख गांव की राजड़ी नाडी के पास सुनसान जगह देख युवकों ने रुपए से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान नानसाराम को चलती बाइक से गिरा कर उसका मोबाइल भी छिन लिया। युवक खड़ा हुआ तब तक बाइक सवार लुटरे भाग गए। इस कारण युवक उनकी दोनों बाइक के नम्बर देखने में भी नाकाम रहा। बाद में नानसाराम ने अपनी बाइक से लुटरों का पीछा करना शुरू किया पर आगे माइंस क्षैत्र होने से लुटेरे भागने में सफल रहे।
युवक ने घटना की सूचना अपनी ब्रांच में दी । वहां से कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी तो जायल ,बड़ीखाटू पुलिस, रोल थाना पुलिस सहित जायल वृताधिकारी मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। युवक के बताए अनुसार मामले की तहकीकात शुरू की लेकिन देर रात तक पुलिस को लुटरों का कुछ पता नहीं चला। बड़ीखाटू थानाधिकारी फूलचन्द बालोटिया ने बताया कि मामले की जांच चल रही है,जल्द ही लुटरे पकड़े जाएंगे।
चलती बाइक पर छिना-छपटी
लूट के शिकार नानसाराम ने बताया कि लुटेरों ने मातासुख गांव से पूर्व सुनसान जगह देख कर दोनों बाइक को आगे पीछे लगा कर छिना-छपटी शुरू कर दी। छिना-छपटी में युवक के पास कम्पनी की टेबलेट डिवाइस गिर गई। इस दौरान वो सडक़ पर गिर पड़ा और युवक रुपए का बैग व उसका मोबाइल लेकर भाग गए।
कई सवाल,पुलिस के लिये उलझन भरे-
लूट की इस वारदात ने पुलिस के लिए कई सवाल खड़े कर दिए हैं। लूट से पूर्व युवक को लुटरों के पीछा करने की जानकारी थी,तो युवक ने कहीं सरण लेने या कम्पनी को अवगत क्यों नहीं करवाया। उधर, लूट की घटना में युवक ने छिना छपटी में टेबलेट डिवाईस गिरने की बात कही पर टेबलेट डिवाईस लूट की घटना से करीब डेढ सौ मीटर पूर्व मिली। उधर सडक़ नई बनी है लेकिन बाइक गिरने का कोई चिन्ह तक नहीं मिला। कम्पनी के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बताया कि टेबलेट डिवाइस को पत्थर से तोडऩे जैसे चिन्ह मिले हैं। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस मामला संदिग्ध मान रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो