scriptबीमार महिला के वाहन को माफियाओं ने एक घंटे तक रोके रखा | Mafias paused the sick woman's vehicle for one hour | Patrika News

बीमार महिला के वाहन को माफियाओं ने एक घंटे तक रोके रखा

locationनागौरPublished: Jul 19, 2019 10:13:08 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

आलनियावास. ग्राम पंचायत क्षेत्र के जाजमपुरी राजस्व हल्का में सरकारी जमीनों पर अवैध बजरी खनन करने वाले माफियाओं ने गुरुवार की रात एक बीमार वृद्धा को उपचार के लिए ले जा रहे वाहन को करीब एक घंटे तक रोके रखा।

crime

problem

आलनियावास. ग्राम पंचायत क्षेत्र के जाजमपुरी राजस्व हल्का में सरकारी जमीनों पर अवैध बजरी खनन करने वाले माफियाओं ने गुरुवार की रात एक बीमार वृद्धा को उपचार के लिए ले जा रहे वाहन को करीब एक घंटे तक रोके रखा। जब वाहन के अस्पताल के लिए रवाना हुआ तो अवैध बजरी से भरी गाडिय़ां रास्ते में रुकावट बन गई। पीडि़त परिवार के लोगों ने रास्ता देने के लिए कहा तो खनन माफि याओं ने अपना वाहन बीमार महिला को ले जा रही गाड़ी के आगे लगा दिया। और झगडऩे लगे। बीमार महिला के बेटे तुलछाराम ने बताया कि करीब दो दर्जन लोग आए और धमकियां देने लगे, अवैध बजरी खनन ऐसे ही चलेगा आपको जितनी शिकायत करनी है। हमारा प्रशासन कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। बड़ी मुश्किल से बीमार महिला को रियांबड़ी इलाज के लिए लेकर गए। शुक्रवार को सुबह पीडि़त लोग पुलिस थाना पहुंचे तो वहां से उन्हें उपखण्ड अधिकारी के पास भेज दिया गया।
पिकअप व बाइक की टक्कर में एक की मौत, दो घायल
पादूकलां. पुलिस थानाक्षेत्र के राजलौता के पास गुरुवार रात्रि को पिकअप व बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। हैड कांस्टेबल सुखाराम खोजा ने बताया कि गुरुवार रात्रि करीब10 बजे पिकअप व बाइक की टक्कर में बाइक सवार सोनू उर्फ महेन्द्रसिंह (28) पुत्र नाथूसिंह निवासी रलियावता की मृत्यु हो गई। जबकि लक्ष्मणसिंह व विजेन्द्रसिंह घायल हो गए। जिन्हें गंभीर अवस्था में अजमेर रेफर किया गया। सोनू उर्फ महेन्द्रसिंह का हरसौर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के परिजन मनीष पुत्र शिम्भूसिंह चारण निवासी रलियावता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि उसका मृतक भाई सोनू उर्फ महेन्द्रसिंह बाइक पर आ रहा था कि सामने से आ रही पिकअप के चालक गोपालराम निवासी राजलौता ने लापरवाही व तेजगति से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो