विरोध के कारण शिलान्यास किए बिना लौटना पड़ा मकराना विधायक को..

विरोध के कारण शिलान्यास किए बिना लौटना पड़ा मकराना विधायक को..

rohit sharma | Publish: Sep, 03 2018 05:15:31 AM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर/बोरावड़

मकराना विधायक श्रीराम भींचर रविवार को ग्राम डोबड़ी सांवलदास से डोबड़ी कला सड़क नवीनीकरण का शिलान्यास करने डोबड़ी सांवलदास पहुंचे थे। लेकिन विरोध के चलते विधायक भींचर को बिना शिलान्यास किये ही वहां से लौटना पड़ा। इसी बात को लेकर सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें विधायक भींचर से कुछ लोग सडक निर्माण व शिलालेख पर लिखे नामों को लेकर विरोध जता रहे हैं।

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो के साथ एक मेसेज भी वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीणों की वर्षो पुरानी सड़क निर्माण की मांग जो पूृरी नहीं हुई, उसे लेकर ग्रामीण नाराज दिख रहे हैं, तथा विधायक ने सडक निर्माण करवाने से मना कर दिया है। हालांकि वायरल वीडियो में केवल विरोध ही देखा गया है मेसेज जैसी कोई भाषा साफ सुनाई नहीं आ रही है।

असामाजिक तत्व विरोध करने लगे
जब विधायक भींचर से इस वीडियो के बारे में जानकारी चाही तो उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल को लेकर मुझे कोई जानकारी नहीं है। डोबड़ी सांवलदास में ग्रामीणों के विरोध जैसी कोई बात नहीं हुई। विधायक का कहना है कि डोबड़ी सांवलदास से डोबड़ी कला सडक नवीनीकरण को लेकर जब वह पहुंचे तो कुछ असामाजिक तत्व उनका विरोध करने लगे, जो शिलालेख पर लिखे नाम जिसमें वार्ड एक की पंचायत समिति सदस्य मिनाक्षी देवी की जगह पड़ोसी वार्ड की शरदा देवी जुणावा का नाम लिखा था तथा नीचे समस्त ग्राम वासी डोबड़ी सांवलदास के नाम को लेकर विरोध कर रहे थे।

विकास कार्यो को देखकर बौखलाहट
विधायक का कहना है कि ग्रामीणों की मांग है कि डोबड़ी सांवलदास से गच्छीपुरा तक सड़क हो, जिसका प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है जिसकी स्वीकृति शीघ्र मिल जाएगी। इस सडक निर्माण का उनका वादा किया हुआ है जिसको वह हर हाल में पूरा करेंगे। विधायक भींचर ने विडियो के साथ लिखे मेसेज को राजनैतिक प्रतिद्वन्दियों की ओर से विकास कार्यो को देखकर बौखलाहट बताया तथा मकराना क्षेत्र के विकास विरोधियों को हजम नहीं होने की बात कही है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned