विवाहिता ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

विवाहिता ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला
Nagaur Kuchera Crime News

Pratap Singh Soni | Publish: Jun, 13 2019 07:01:23 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/nagaur-news/

आरोपी रिश्ते में जीजा पर लगाया जबरदस्ती वैन में बैठाकर ले जाने व दुष्कर्म का आरोप
कुचेरा. स्थानीय पुलिस थाने में एक विवाहिता ने अपने रिश्ते में जीजा पर जबरदस्ती वैन में बैठाकर ले जाने व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी देवीलाल बिश्रोई ने बताया कि निम्बङी चांदावतां निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि गत 8 मई को रात्रि में उसके रिश्ते में जीजा सियास थाना मेङता निवासी किशोर पुत्र मोती नायक ने उसे फोन कर नीचे बुलाया व जबरदस्ती वैन में बैठाकर मेङता सिटी ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन उसे जोधपुर ले गया व वहां से बनाङ थानाक्षेत्र के दिगाङी गांव ले गया। जहां कमरा लेकर 10 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने अपनी ***** को फोन किया तो उसके पिता ने पुलिस के साथ आकर उसे थाना लाये। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच थानाधिकारी बिश्रोई ने शुरू की।

महिलाओं के गले से चैन खींचते तीन को पकड़ा
कुचेरा. क्षेत्र के बुटाटी धाम स्थित संत चतुरदास महाराज मन्दिर में लगी श्रद्धालुओं की कतारों के बीच घुसकर चैन खींचते दो महिलाओं व एक युवक को ग्रामीणों ने पकडकऱ कुचेरा पुलिस के हवाले किया। मन्दिर समिति के कार्मिकों व ग्रामीणों ने बताया कि महिलाओं द्वारा सोने की कंठी आदि तोडऩे की सूचना पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो महिलाओं व एक युवक को पकडकऱ पुलिस के हवाले किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned