scriptबलात्कारी के साथ रह रही थी पीडि़ता, राजीनामा नहीं किया आरोपी ने कर दी यह हरकत | Married woman filed rape case in Nagaur | Patrika News

बलात्कारी के साथ रह रही थी पीडि़ता, राजीनामा नहीं किया आरोपी ने कर दी यह हरकत

locationनागौरPublished: May 18, 2022 01:58:17 pm

Submitted by:

shyam choudhary

पुलिस ने मामला दर्ज कर करवाया पीडि़ता का मेडिकल

rape.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

नागौर. जिले के एक थाने में विवाहिता ने उसके साथ बलात्कार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ गंभीर मारपीट करने व गुप्तांगों में पेट्रोल लगाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। पुलिस के अनुसार एक विवाहिता ने एसपी कार्यालय में रिपोर्ट देकर बताया कि कुछ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। वहां इंसाफ नाम के व्यक्ति का आना-जाना था। जान-पहचान के बाद इंसाफ उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद उसने बलात्कार किया तथा अश्लील वीडियो बना लिया।

इसे लेकर उसने इंसाफ खां के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज करवाया था। पीडि़ता ने बताया कि घटना के बाद पति ने उसे छोड़ दिया, जिसके कारण वह इंसाफ के घर रहने लगी। इंसाफ के खिलाफ दर्ज मामले का मुकदमा वर्तमान में न्यायालय चल रहा है, जिसमें राजीनामा पेश करवाने के लिए इंसाफ उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। पीडि़ता ने बताया कि 15 मई की रात को इंसाफ ने उसके साथ मारपीट की तथा रीढ़ की हड्डी पर मारी, जिससे कमर में चोट आई है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने मारपीट करते समय उसके गुप्तांगों में पेट्रोल लगा दिया तथा कमरे में बंद कर दिया। बड़ी मुश्किल से वह इंसाफ के घर से निकल कर आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल कराया है।

बलात्कार का मामला दर्ज
नागौर. जिले के एक थाने में विवाहिता ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह 13 मई को बच्चे के साथ पैदल अपने पीहर जा रही थी। इस दाैरान भवाद निवासी आरोपी कैलाश पुत्र घेवरराम मेघवाल उसे डरा-धमकाकर अहमदाबाद ले गया और बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो